Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin ने TRP लिस्ट में छीनीं Anupamaa की जगह, नील भट्ट ने क‍िया र‍िएक्‍ट

अनुपमा और गुम है क‍िसी के प्‍यार में का एक सीन.

टीवी शो 'गुम है किसी के प्‍यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में इस हफ्ते कुछ ऐसे ट्व‍िस्‍ट और टर्न आए कि इस शो ने टीआरपी चार्ट में नंबर 1 पर अपनी जगह बना ली है. अपने शो नंबर 1 स्‍लॉट पर आने पर 'गुम है क‍िसी..' के लीड एक्‍टर नील भट्ट (Neil Bhatt) ने खुशी जाह‍िर की है.

  • Share this:
    टीवी शो 'गुम है किसी के प्‍यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में इस हफ्ते कुछ ऐसे ट्व‍िस्‍ट और टर्न आए कि इस शो ने टीआरपी चार्ट में नंबर 1 पर अपनी जगह बना ली है. वहीं टीआरपी चार्ट में अक्‍सर नंबर 1 रहने वाला शो 'अनुपमा' (Anupamaa) नीचे ख‍िसक गया है. अपने शो नंबर 1 स्‍लॉट पर आने पर 'गुम है क‍िसी..' के लीड एक्‍टर नील भट्ट (Neil Bhatt) ने खुशी जाह‍िर की है. नील ने कहा कि कोई भी शो हो लेकिन असली राजा स्क्रिप्‍ट होती है. अच्‍छी स्क्रिप्‍ट आपको 90% तक सफलता द‍िला सकती है.

    बता दें कि नील इस शो में व‍िराट चव्‍हाण का क‍िरदार न‍िभाते हैं. वहीं रूपाली गांगुली का शो 'अनुपमा' लंबे समय से नंबर 1 के स्‍लॉट पर कब्‍जा जमाए बैठा था. लेकिन अब ये जगह गुम है क‍िसी के प्‍यार में के नाम हो गई है. नील ने स्‍पॉटबॉय को द‍िए अपने इंटरव्‍यू में कहा, 'मैं हमेशा से मानता हूं कि स्‍क्रिप्‍ट इज द क‍िंग. एक अच्‍छी स्क्रिप्‍ट आपको 90 प्रतिशत तक सफलता द‍िला सकती है, बाकी शानदार टीम, हार्ड वर्क, डेडीकेशन, प्रोग्रेस‍िव राइट‍िंग, जानदार क‍िरदार जैसी बातें सफलता द‍िलाती हैं.'

    बता दें कि मुंबई में लॉकडाउन लगने के बाद इस शो की गोवा में शूटिंग शुरू हुई. नील ने आगे कहा, 'हमने शो के लिए बहुत मेहनत की है. मुझे खुशी है कि दर्शकों ने प्‍यार से जवाब द‍िया है. इस समय मैं बस यही कहना चाहूंगा कि आपके प्‍यार, समर्थन और तारीफ के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया. आने वाले द‍िनों में दर्शकों को कई ट्व‍िस्‍ट और टर्न देखने को म‍िलेंगे.'

    क्‍यों बना 'गुम है क‍िसी...' नंबर 1
    इस हफ्ते शो में दर्शकों को हर वो चीज देखने को म‍िली जो वह देखना चाहते हैं. सई और व‍िराट के बीच बढ़ी दूरियां कम हो गईं तो वहीं इन दोनों को दूर करने में लगी पत्रलेखा को हर बार मात खानी पड़ी. वहीं दर्शकों को पत्रलेखा और सई के बीच की कैटफाइट भी खूब पसंद आती है जो इस हफ्ते उन्‍हें खूब दूखने को म‍िली है. जबकि 'अनुपमा' की बात करें तो इस शो में अनुपमा और वनराज का ट्रैक काफी लंबा ख‍िंच गया है और साथ ही अब इन दोनों का तलाक भी हो रहा है. ऐसे में लीड जोड़ी को अलग होता देख दर्शक थोड़े मायूस तो होंगे.