Home /News /entertainment /

GHKKPM 27th Oct update: बढ़ रही है विराट-सई की नजदीकियां, पाखी ने मारा ताना

GHKKPM 27th Oct update: बढ़ रही है विराट-सई की नजदीकियां, पाखी ने मारा ताना

सीरियल में अब सई और विराट की दोस्ती बढ़ रही है. (फाइल फोटो)

सीरियल में अब सई और विराट की दोस्ती बढ़ रही है. (फाइल फोटो)

'गुम है किसी के प्यार में' के लेटेस्ट एपिसोड (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में दिखाया गया कि सई विराट से पूछती है कि उनके बीच क्या रिश्ता है अब? विराट इस बात पर हंसता है और कहता है कि वो बहुत फिल्मी है. पाखी रूम के अंदर आती है तो दोनों को अलग-अलग कमरों में रहने की बात पर ताना मारती है. सई पाखी से कहती है कि अगर दोनों पूजा साथ में कर सकते हैं तो निश्चित रूप से बात भी कर सकते हैं. विराट सई से आराम करने को कहता है. अश्विनी सई के लिए खाना लाती है और कहती है विराट बहुत ही मदद करने वाला शख्स है और उसके कमरे को भी सेट करने में मदद करेगा.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: ‘गुम है किसी के प्यार में’ के लेटेस्ट एपिसोड (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 27th Oct written update) में दिखाया गया कि विराट सई से उसके साथ रूम में रहने के लिए कहता है लेकिन वो बताती है कि वो सिर्फ अपना सामान लेने आई है. सई कहती है कि वो अपने अब्बा की तस्वीर लेना चाहती है, विराट वो तस्वीर तुरंत उसे दे देता है. वो विराट से पूछती है कि अब उनके बीच क्या रिश्ता है? विराट इस बात पर हंसता है और कहता है कि वो बहुत फिल्मी है. पाखी रूम के अंदर आती है तो दोनों को अलग-अलग कमरों में रहने की बात पर ताना मारती है. सई पाखी से कहती है कि अगर दोनों पूजा साथ में कर सकते हैं तो निश्चित रूप से बात भी कर सकते हैं. पाखी के जाने के बाद विराट सई से आराम करने कहता.

    इधर, ओंकार सोनाली की हाथ पर दवा लगाता है और कहता है कि उसे तो विश्वास नहीं हो रहा कि उसकी बेइज्जती की गई. करिश्मा उसके लिए आइस पैक लाती है. विराट सई के बैग्स उसके रूम में पहुंचा देता है. सई कमरे में कुर्सी पर खड़े होकर अब्बा की तस्वीर लगा रही होती है. विराट सई से कहता है कि वो तस्वीर लगा देगा. अश्विनी सई के लिए खाना लाती है और कहती है विराट बहुत ही मदद करने वाला शख्स है और उसके कमरे को भी सेट करने में मदद करेगा.

    सई भी कहती है कि विराट का दोस्ताना व्यवहार उसे पसंद आता है. अश्विनी दोनों को हाथ मिलाने और पुरानी बातों को भूलकर फ्रेश स्टार्ट करने के लिए कहती है. सई विराट मुस्कुराते हुए एक-दूसरे से हाथ मिलाते हैं तो वहीं, अश्विनी प्रार्थना करती है कि उनकी दोस्ती बनी रहे. सई भवानी की दी हुई मोदक उन्हें देती है. विराट दोनों से कहता है कि आई ने सई का कमरा, उसके कमरे से ज्यादा बढ़िया सजाया है. अश्विनी वहां से चली जाती है. सई विराट को रूम ठीक करने में गाइड करती है.

    वहीं, विराट उसे कन्फ्यूज नहीं करने के लिए कहता है. सई कुर्सी पर बैठकर विराट को एक के बाद एक ऑर्डर देते जाती है. विराट सई को क्वीन बुलाता है और उसे एक-एक कर आराम से काम बताने को कहता है. सई विराट से कहती है कि वो इसके बारे में सोचेगी और दोनों हंसने लगते हैं.

    Tags: Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin, Sony TV

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर