होम /न्यूज /मनोरंजन /GHKKPM 11th April Update: सई ने राजीव से की मुलाकात, नाराज हुआ विराट

GHKKPM 11th April Update: सई ने राजीव से की मुलाकात, नाराज हुआ विराट

जानें 'गुम है किसी के प्यार में' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ (फाइल फोटो)

जानें 'गुम है किसी के प्यार में' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ (फाइल फोटो)

सई कहती है कि राजीव की शादी शिवानी से होने वाली थी लेकिन ये शादी नहीं हुई. सई कहती है कि शिवानी अभी उससे प्यार करती है ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली: ‘गुम है किसी के प्यार में’ ( Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 11th April written update) 11th अप्रैल, सोमवार को दिखाया गया कि देवी सई से पूछती है कि क्या वो जानती है कि शिवानी क्यों टेंशन में है. सई इसका नहीं में जवाब देती है. देवी कहती है कि वो जानती है कि सई को सच पता है और वो उसे बताने के लिए कहती है. सई देवी से कहती है कि अगर वो प्रॉमिस करेगी कि किसी को कुछ नहीं बताएगी तभी वो सच कहेगी.

सई कहती है कि राजीव की शादी शिवानी से होने वाली थी लेकिन ये शादी नहीं हुई. सई कहती है कि शिवानी अभी भी उससे प्यार करती है और हर दिन उसे याद कर रोती है. इसलिए वो चाहती है कि दोनों मुलाकात कर इसे खत्म करे. देवी सई से पूछती है कि अगर राजीव फिर से बुरा बन गया तो लेकिन सई कहती है कि वो फिर उसे नहीं छोड़ेगी. विराट शिवानी को दुखी देखता है और पूछता है कि सबकुछ ठीक है या नहीं. शिवानी विराट से कहती है कि विराट, सई और देवी के अलावा कोई उसके इमोशन को कोई नहीं समझता है.

वहीं, विराट कहता है कि वो उसे बचपन से जानता है इसलिए वो हर कदम पर उसका साथ देगा और पानी भरने के लिए चला जाता है. ‘गुम है किसी के प्यार में’ के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया कि देवी आकर शिवानी से नहीं रोने के लिए कहती है और वो कहती है कि सई राजीव के मामले में वो जरुर कुछ ना कुछ रास्ता निकालेंगे. वहीं, शिवानी ये सुनकर नाराज हो जाती है और सई के ऊपर चिल्लाने लगती है कि वो ऐसा कैसे कह सकती है. देवी कहती है कि उसके इरादे गलत नहीं हैं. शिवानी गुस्से में बाहर निकल जाती है तो वहीं विराट सोचता है कि सई को हर किसी की जिंदगी क्यों बरबाद करनी होती है.

सई राजीव से मिलने जाती है और वो ये सोचकर उसका वेलकम करता है कि वो शिवानी है लेकिन उसे एहसास होता है कि वो कोई और है और उससे माफी मांगता है. वो सई को बताता है कि वो किसी खास का इंतजार कर रहा है. सई कहती है कि उसे पता है कि वो शिवानी का इंतजार कर रहा है. वो कहती है कि वो बस ये जानने के लिए आई है वो क्यों कॉन्टैक्ट में रहना चाहता है.

राजीव कहता है कि पहले वो तैयार नहीं था और कमिटमेंट क्या होता है उसे पता भी नहीं था लेकिन अब वो तैयार है और उससे एक मौका चाहता है. इधर विराट सई को कॉल करता है लेकिन वो कॉल रिसीव नहीं करती है. विराट इस बात से नाराज हो जाता है.

Tags: Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin, Neil Bhatt

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें