होम /न्यूज /मनोरंजन /GHKKPM 12th April Update: विराट ने राजीव को करवाया अरेस्ट, शिवानी रह गई शॉक्ड

GHKKPM 12th April Update: विराट ने राजीव को करवाया अरेस्ट, शिवानी रह गई शॉक्ड

जानें 'गुम है किसी के प्यार में' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ (फोटो साभार: Hotstar)

जानें 'गुम है किसी के प्यार में' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ (फोटो साभार: Hotstar)

GHKKPM Written Update: सई, राजीव औऱ शिवानी के बीच एक मीटिंग कराने के लिए राजी हो जाती है. राजीव भी ये सुनकर खुश हो जाता ...अधिक पढ़ें

‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 12th April written update) 12th अप्रैल, मंगलवार को दिखाया गया कि राजीव सई से कहता है कि उसे अपनी गलती का एहसास हो गया है और वो अपनी और शिवानी के बीच की गलतफहमी दूर करना चाहता है. वो कहता है कि उसकी मां के गुजर जाने के बाद उसे रिश्तों की अहमियत समझ आई.  वो शिवानी से माफी मांगना और बात करना चाहता है.

राजीव सई से कहता है कि उसके इरादे गलत नहीं हैं लेकिन वो सई के फैसले को मानेगा. सई दोनों के बीच एक मीटिंग कराने के लिए राजी हो जाती है. राजीव भी ये सुनकर खुश हो जाता है और सई भी शिवानी को फिर दुखी नहीं करने के लिए कहती है. वो सोचती है कि शिवानी अभी भी उसे पसंद करती है और ये सोचते हुए स्माइल करती है. राजीव भी सई को थैंक्यू बोलता है लेकिन तब तक विराट वहां पहुंच जाता है और राजीव को मुक्का जड़ देता है.

सई ये सब देखकर शॉक्ड हो जाती है और विराट उसके ऊपर चिल्लाता है कि शिवानी से वो दूर रहे. सई उसे रोकने की कोशिश करती है लेकिन विराट उसे भी दूर रहने के लिए कहता है. राजीव कहता है कि वो बस शिवानी से माफी मांगना चाहता है कि वो सच में सॉरी कहना चाहता है. विराट कहता है कि उसके छोड़के जाने के बाद शिवानी ने अपनी जान तक देने की कोशिश की. विराट पुलिस को कॉल कर उसे गिरफ्तार करवा देता है. राजीव विराट से कहता है कि सारी गलतियां उसकी है और वो साथ जाने के लिए राजी हो जाता है.

सई और विराट घर आ जाते हैं और विराट सई से पूछता है कि वो क्यों दूसरों की जिंदगी में हस्तक्षेप करती है. सई कहती है कि वो शिवानी की चिंता करती है और दोनों को मीटिंग और बातें करवाकर पूरा मामला खत्म करना चाहती थी ताकि शिवानी को अच्छा महसूस हो. विराट सई पर चिल्लाता है और उसे दूर रहने के लिए कहता है.

शिवानी आकर सई से पूछती है कि उसने क्यों राजीव से मुलाकात की. वो कहती है कि वो बस उसकी बात सुनने गई थी. शिवानी उसके ऊपर चिल्लाने लगती है और सई उसे बताती है कि विराट ने राजीव को जेल भिजवाया है. शिवानी ये सुनकर शॉक्ड हो जाती है.

Tags: Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin, Neil Bhatt

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें