Home /News /entertainment /

GHKKPM 12th Jan Update: अलग हुए विराट-सई, क्या अब होगा तलाक?

GHKKPM 12th Jan Update: अलग हुए विराट-सई, क्या अब होगा तलाक?

जानें 'गुम है किसी के प्यार में' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ.(फोटो साभार: Hotstar)

जानें 'गुम है किसी के प्यार में' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ.(फोटो साभार: Hotstar)

'गुम है किसी के प्यार में' ( Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 12th Jan written update) 12 जनवरी, बुधवार को दिखाया गया कि अश्विनी और निनाद विराट को घर छोड़कर जाने के लिए कहते हैं. मोहित बीच में टोकता है और कहता है कि श्रुति के साथ नई जिंदगी शुरू करने से पहले वो सई को तलाकदे दे दे, निनाद भी मोहित की बात से सहमत होता है और कहता है कि इस अर्थहीन रिश्ते का कोई मतलब नहीं है. वो बाद में सई की शादी किसी अच्छे लड़के से करेंगे.

अधिक पढ़ें ...

‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 12th Jan written update) 12 जनवरी, बुधवार को दिखाया गया कि सई घर छोड़कर जाने के लिए तैयार होती है लेकिन अश्विनी विराट से कहती है कि वो घर छोड़ कर चला जाए. निनाद कहता है कि वो नहीं चाहता कि उसके घर के बाकी बेटे भी उसकी राह पर चलें इसलिए बेहतर यही होगा कि विराट ही घर छोड़कर चला जाए. विराट को ये सुनकर दुखी होता है कि उसके पैरेंट्स ने उसका भरोसा नहीं किया और पल भर में उसे निकाल दिया.

विराट घर छोड़ कर जाने के लिए तैयार हो जाता है लेकिन मोहित बीच में टोकता है और कहता है कि श्रुति के साथ नई जिंदगी शुरू करने से पहले वो सई को तलाक दे दे. निनाद भी मोहित की बात से सहमत होता है और कहता है कि इस अर्थहीन रिश्ते का कोई मतलब नहीं है. वो बाद में सई की शादी किसी अच्छे लड़के से करेंगे. लेकिन, विराट सई को तलाक देने से इंकार कर देता है जिस पर पुलकित विराट से पूछता है कि क्या वो श्रुति और सई दोनों के साथ रहना चाहता है. विराट फिर से कहता है कि वो सई को तलाक नहीं देगा.

विराट कहता है कि अगर सई तलाक के लिए तैयार है तो वो तलाक दे देगा. ये सुनकर सई को गुस्सा आ जाता है और वो कहती है वो तलाक पेपर ड्राफ्ट कर उसे चव्हान भवन लेकर आएगी. भवानी इसके लिए सई को डांट लगाती है. सई घर से निकलने लगती है. पत्रलेखा कहती है कि सई ने चव्हान भवन सिर्फ विराट के साथ वापस आने के लिए छोड़ कर जा रही है. वो सई को ताना मारती है कि क्या ये फिर से होगा ताकि किसी को इतनी टेंशन ना हो. सई भवानी के पैर छूती है लेकिन भवानी उसे मतलबी कहती है क्योंकि उसने परिवार के इज्जत की चिंता नहीं की.

सई भवानी से कहती है कि अगर वो आज रुकती है कि तो उसके इज्जत का क्या. सई कहती है कि सबको उसके बिना रहने की आदत डाल लेनी चाहिए क्योंकि वो अकेले और आत्मनिर्भर रहना चाहती है और उसे चव्हान परिवार के समर्थन की जरुरत है. वो मोहित से अपने पैशन को फॉलो करने के लिए कहती है.

निनाद कहता है कि सई ने एक बेटी और बहू के बीच के अंतर को साबित कर दिया. सई कहती है कि वो हमेशा उनकी बेटी रहेगी और निनाद को अपना आइडल कहती है. आगे दिखाया जाता है कि सई विराट से अपना सामान उठाने से मना कर देती है जो विराट का रिंग उसे वापस कर देती है.

Tags: Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin, Neil Bhatt

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर