होम /न्यूज /मनोरंजन /GHKKPM 15th March Update: चव्हान परिवार ने सई खूब सुनाई खरी खोटी, विराट ने भी दिया शॉक

GHKKPM 15th March Update: चव्हान परिवार ने सई खूब सुनाई खरी खोटी, विराट ने भी दिया शॉक

जानें 'गुम है किसी के प्यार में' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ (फाइल फोटो)

जानें 'गुम है किसी के प्यार में' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ (फाइल फोटो)

'गुम है किसी के प्यार में' ( Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 15th march written update) 15 मार्च,मंगलवार को दिखाया गया कि ...अधिक पढ़ें

‘गुम है किसी के प्यार में’ ( Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 15th march written update) 15 मार्च,मंगलवार को दिखाया गया कि चव्हान परिवार मिलकर होलिका दहन की तैयारी करते हैं. सई भी उन्हें ज्वाइन करती है. वो सई को पारंपरिक शादीशुदा महिला के अवतार में देखकर शॉक्ड हो जाते हैं. सई कहती है कि वो विराट की पत्नी होने के नाते वहां आई है. पाखी सई को ताना मारती है कि कैसे उसने विराट की बेइज्जती की थी और परिवार से विराट को छीन लेने का भी आरोप लगाती है. सई सभी लोगों से माफी मांगती है और कहती है कि वो अब विराट की पत्नी होने के सभी दायित्व को निभाएगी.

भवानी वहीं, सई को तलाक की याद दिलाती है और कहती है कि विराट कहता है कि वो उसके साथ कोई रिश्ता नहीं रखना चाहता है. अश्विनी भी सई से कहती है उसने वादा किया था कि वो परिवार और विराट के बीच नहीं आएगी. सई को पहले की गई अपनी बात याद आती है और कहती है कि उसने कई सारी गलतियां की हैं लेकिन अब वो सबकुछ बदलना चाहती है. विराट होलिका दहन की पूजा करने जाता है और सई भी उसे ज्वाइन करती है. विराट सई की ओर देखता है.

बाकी सभी दोनों को साथ देखकर परेशान हो जाते हैं. सभी होलिका जलाते हैं तो वहीं, सोनाली और भवानी सई को रियल लाइफ होलिका कहते हैं. सई सभी परिवार वालों के तानों को सुन हंसती है. वो सभी लोगों को याद दिलाती है कि उसने विराट के बारे में कहा तो बाकी सभी लोगों ने भी उसे मान लिया और विराट पर भरोसा नहीं किया. पाखी सई को वहां से चले जाने के लिए कहती है. सोनाली पाखी को शांत करने की कोशिश करती है लेकिन वो सई के सामने जाकर खड़ी हो जाती है.

सई भी पाखी को जमकर सुनाती है और शांत कर देती है. पाखी सई को थप्पड़ मारने की कोशिश करती है लेकिन सई उसका हाथ पकड़ लेती है और कहती है कि दोबारा ऐसा करने की वो हिम्मत ना करे. सई कहती है कि विराट का विश्वास जीतने के लिए वो कुछ भी करेगी और कोई जबरदस्ती नहीं कर सकता है. अश्विनी सई से कहती है कि उसके बेटे को शांति से रहने दे. लेकिन, सई विराट से माफी मिले बिना कहीं भी जाने से इंकार कर देती है.

वहीं. विराट सई से कहता है कि वो उसे नहीं माफ कर पाएगा. वो कहता है कि वो उसके साथ रिश्ते के बारे में नहीं सोचना चाहता है और वहां से जाने के लिए कहता है . लेकिन सई जाने से इंकार कर देती है और तलाक के पेपर्स को जला देती है.

Tags: Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin, Neil Bhatt

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें