Home /News /entertainment /

ghum hai kisikey pyaar mein 17th may written update sai joins internship

GHKKPM 17th May Update: घरवालों से छिपकर सई ने ज्वाइन किया इंटर्नशिप, आई एक और मुसीबत

जानें 'गुम है किसी के प्यार में' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ (फोटो साभार: Hotstar)

जानें 'गुम है किसी के प्यार में' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ (फोटो साभार: Hotstar)

'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 17th May Written Update) के पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि सई के अच्छे मार्क्स से भवानी खुश नहीं होती है और वो बाकियों को भी ड्रामा बंद करने के लिए कहती है.

‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 17th May Written Update) में 17th May, मंगलवार को दिखाया गया कि पुलकित सभी इंटर्न का वेलकम करता है और सई को सबसे इंट्रोड्यूस करवाता है. वो सबको बताता है कि सई ने अपने कॉलेज में टॉप किया है. सभी उसके लिए तालियां बजाते हैं. सई सुनती है कि बाकी इंटर्न आपस में बातें करते हैं कि कैसे सई और उसके पति ने अपने नाम के साथ एक दूसरे का नाम जोड़ा है.

सई ये सब सुनकर खुश हो जाती है. तब तक कॉन्फ्रेंस रूम में एक और डॉक्टर की एंट्री होती है और वो इंटर्न पर समय बर्बाद करने जोर-जोर से चिल्लाता है. वो सभी लोगों से इंटर्न की तरह व्यवहार करने के लिए कहता है क्योंकि जल्द ही सभी डॉक्टर बनने वाले हैं. पुलकित सभी लोगों को डॉ मचिंद्र थुराट से मिलवाता है. डॉ थुराट पुलकित से बाहर जाने के लिए कहता है और सभी लोगों को खुद को इंट्रोड्यूस करने के लिए कहता है.

‘गुम है किसी के प्यार में’, में आगे दिखाया गया सई खुद को सई विराट चव्हान के नाम से इंट्रोड्यूस करती है. डॉ थुराट सई से कहता है कि उसे, उसकी पर्सनल लाइफ में कोई दिलचस्पी नहीं है. साथ ही वो सई को प्रोफेशनल की तरह बर्ताव करने की हिदायत देता है. वो अस्पताल दिखाने के लिए सभी इंटर्न लेकर जाता है. सई स्माइल के साथ सबकुछ ध्यान से सुनती है. डॉ थुराट सई से पूछता है कि वो क्यों इतना मुस्कुरा रही है. सई कहती है कि इंटर्नशिप का पहला दिन है और वो एक्साइटेड है. उसे फिर अपनी हद में प्रोफेशनल की तरह व्यवहार करने की हिदायत दी जाती है.

इधर, पाखी, भवानी को सई के खिलाफ उकसाती है. भवानी कहती है कि सई उसकी अच्छी बहू है और वो पाखी को इस तरह से नहीं बोलने के लिए कहती है. पाखी अपने कमरे में गुस्से में जाती है और सोचती है कि वो सई को नहीं छोड़ेगी. वो भवानी के सामने सई की बेइज्जती करने की ठान लेती है. सई सुनती है कि मचिंद्रा एक वॉर्ड बॉय से करता है कि उसने एक पेशेंट का बिल माफ कर दिया है इसलिए उसका ऑपरेशन हो सकता है.

सई सोचती है कि मचिंद्र की एक अच्छी साइड भी है इसलिए वो उसके पास जाकर 3 बजे तक छुट्टी मांगती है. वो जाकर जैसे ही छुट्टी मांगती है मचिंद्र उससे कहता है कि वो जा सकती है. वो अपने घर जाए और घर पर ही रहे क्योंकि उसे ऐसे इंटर्न की जरूरत है जो काम के प्रति सीरियस हो. साथ ही वो सई से ये भी कहता है कि सई घर में खाना ही बनाए.

Tags: Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin, Tv show

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर