Home /News /entertainment /

GHKKPM 19th Jan Update: करियर और पति के बीच फंसी सई, लिया बड़ा फैसला

GHKKPM 19th Jan Update: करियर और पति के बीच फंसी सई, लिया बड़ा फैसला

जानें 'गुम है किसी के प्यार में' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ (फोटो साभार: Hotstar)

जानें 'गुम है किसी के प्यार में' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ (फोटो साभार: Hotstar)

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 19th Jan written update: 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein) 19 जनवरी, बुधवार को दिखाया गया कि सई को लगता है कि सई भी अपने सर्जिकल सफर की ऐसी शुरुआत को लेकर रोने लगती है. पुलकित सई से बाहर निकल जाने के लिए कहता है लेकिन सई एक मेडिकल स्टूडेंट की हैसियत से इसे मिस नहीं करना चाहती है.

अधिक पढ़ें ...

‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 19th Jan written update) 19 जनवरी, बुधवार को दिखाया गया कि सई को लगता है कि श्रुति के प्रति प्यार की वजह से विराट कसेंट पेपर पर दस्तखत नहीं कर पा रहा है. वो एक प्रोफेशनल की तरह पेश आने की कोशिश करती है और विराट से कहती है कि उसकी पत्नी श्रुति बिल्कुल ठीक होगी क्योंकि डॉ.पुलकित नागपुर के बेस्ट सर्जन में से एक हैं. विराट वहीं ये सब सुनकर दुखी हो जाता है.

वहीं, पुलकित भी विराट को ताना मारता है और कहता कि वो अपनी ड्यूटी बिना चीटिंग के करता है इसलिए वो निश्चित रहे. विराट पेपर पर दस्तखत करता है और सई को याद आता है जब विराट ने कहा था कि उसे एक बेबी गर्ल चाहिए. वो डॉक्टर से साहस के बारे में पूछती है और विराट से कहती है कि वो जल्द ही अपने बच्चे और श्रुति के पास होगा. विराट केबिन से बाहर निकलकर सई को हुई गलतफहमी की वजह से रोने लगता है. साथ ही सई भी अपने सर्जिकल सफर की ऐसी शुरुआत को लेकर रोने लगती है.

पुलकित सई से बाहर निकल जाने के लिए कहता है लेकिन सई एक मेडिकल स्टूडेंट की हैसियत से इस सर्जरी को मिस नहीं करना चाहती है. सई कहती है कि विराट का उसकी जिंदगी में आना और उसका किसी और से प्यार करना उसके कंट्रोल में नहीं था लेकिन श्रुति को बचाना और साहस को अपने पैरेंट्स से मिलवाना उसके कंट्रोल में है. पुलकित और सई श्रुति का ऑपरेशन करते हैं और विराट से कहते हैं अधिक ब्लड लॉस की वजह से श्रुति क्रिटिकल है.

सई को विराट की आंखों में ठीक वही चिंता नजर आती है जो उसे कभी अपने लिए नजर आती थी. इसके बाद विराट चव्हान भवन आता है. निनाद विराट से सवाल जवाब करता है जिस पर वो कहता है कि वो काफी थक गया है और आराम करना चाहता है.

भवानी विराट को अफेयर के डांट लगाती है और कहती है कि सई के घर छोड़कर जाने से वो बिल्कुल भी सरप्राइज नहीं हुई. निनाद भी कहता है कि ये सई की गलती नहीं है. बल्कि वो विराट को लेकर शर्मिंदा है. ये सब सुनकर आखिरकार विराट उनसे पूछता है कि क्या वो घर छोड़कर चला जाए.

Tags: Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin, Neil Bhatt

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर