Home /News /entertainment /

ghum hai kisikey pyaar mein 21st may written update virat takes stand for ladies of house

GHKKPM 21st May Update: विराट ने लिया स्टैंड, काकू के सामने कह डाली इतनी बड़ी बात

जानें 'गुम है किसी के प्यार में' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ (फोटो साभार: Hotstar)

जानें 'गुम है किसी के प्यार में' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ (फोटो साभार: Hotstar)

GHKKPM Written Updates: 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 21st May written update) के पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि सई घरवालों को झूठ बोलकर इंटर्नशिप करने जाती है. लेकिन, लौटने पर वो काकू को सच-सच बता देती है कि वो क्यों लेट हुई थी. भवानी इससे नाराज हो जाती है.

अधिक पढ़ें ...

‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 21st May written update) में 21st May, शनिवार को दिखाया गया कि विराट अपने घर के बड़ों से पूछता है कि वो क्यों अपनी बहुओं को काम करते नहीं देखना चाहते हैं जबकि वो चाहते हैं कि उनके बेटे काम करें. वो कहता है कि वो क्यों महिलाओं को सम्मान नहीं देते और वो ये भी कहता है कि अपनी पत्नी का सपोर्ट करना और रिलेशनशिप में समानता होना गलत नहीं है.

सम्राट भी विराट का सपोर्ट करते हुए कहता है कि वो बिल्कुल सही बोल रहा है. वो कहता है कि वो देखता है कि पाखी बीमार भी होती है तो घर के कामों में लगी रहती है. अब ऐसे में वो भी मदद करना चाहता है कि लेकिन घर के नियम इस तरह के हैं कि वो नहीं कर पाता है. अब से वो भी उसकी मदद करेगा ताकि उसके ऊपर भी काम का अधिक भार ना हो. भवानी सभी लोगों पर चिल्लाती है और कहती है कि वो क्यों अपनी पत्नियों से काम करवाना चाहते हैं. वो नाराज हो जाती है और सभी लोगों से बकवास बातें बंद करने के लिए कहती है.

‘गुम है किसी के प्यार में’, में आगे दिखाया गया कि विराट काकू को याद दिलाता है कि उनके पति के निधन के बाद उन्होंने ही पूरे फैमिली बिजनस को संभाला था. भवानी कहती है कि उसके पास तब कोई विकल्प नहीं था. विराट कहता है कि वो अपनी पत्नी के सपनों को पूरा करने में उसका सपोर्ट करना चाहता है. सम्राट और मोहित भी अपनी पत्नियों को जॉब करने में सपोर्ट करने की बात करते हैं और विराट का साथ देते हैंं. सई, कहती है कि वो काकू की बहुत इज्जत करती है और सभी जिम्मेदारियों के लिए शुक्रिया कहती है. लेकिन वो ये भी कहती है कि वो घर के कामों को पूरा करेगी लेकिन वो साथ ही डॉक्टर भी बनेगी.

सई कहती है कि चव्हान परिवार की बहू होने की वजह से उसे बहुत सम्मान मिलता है लेकिन भवानी के अपेक्षाओं के अनुसार अपने सपने को नहीं छोड़ सकती है. भवानी, सई के हाथों पर बांधी गई मौली को उतार लेती है और कहती है कि वो इस इज्जत की हकदार नहीं है. भवानी आगे कहती है कि उसे पछतावा है कि उसने सई को अपना उत्तराधिकारी बनाने के काबिल समझा.

सई, भवानी से आशीर्वाद लेती है और कहती है कि वो हमेशा उसका सम्मान करेगी. बाद में पाखी सम्राट से पूछती है कि क्या वो सच में काकू के सामने कही अपनी बातों को लेकर गंभीर था. सम्राट उसे हां में जवाब देता है और पाखी मुस्कुराने लगती है. विराट, सई से पहले सच नहीं बताने और उसके लिए स्टैंड नहीं लेने के लिए माफी मांगता है. सई उसे काकू के सामने उसके सपनों को पूरा करने में सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया कहती है.

Tags: Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin, Tv show

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर