होम /न्यूज /मनोरंजन /GHKKPM 23rd march Update: सई ने विराट को लगाया रंग, पाखी क्यों हुई नाराज?

GHKKPM 23rd march Update: सई ने विराट को लगाया रंग, पाखी क्यों हुई नाराज?

जानें 'गुम है किसी के प्यार में' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ (फोटो साभार: Hotstar)

जानें 'गुम है किसी के प्यार में' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ (फोटो साभार: Hotstar)

'गुम है किसी के प्यार में' ( Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 23rd march written update) 23rd मार्च,बिधवार को दिखाया गया कि ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली: ‘गुम है किसी के प्यार में’ ( Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 23rd march written update) 23rd मार्च, बुधवार को दिखाया गया कि सई विराट को सोते हुए देखती है और सोचती है कि वो कितना क्यूट है. वो विराट के बालों को सहलाती है और सोचती है कि शायद विराट उसे माफ कर दे. सई अपने और विराटॉ के रिलेशनशिप में प्यार के बारे में सोचती है. सई सोचती है कि सिर्फ यही उसे जिंदगी से चाहिए क्योंकि उसे विराट को पाना है.

वो विराट के गालों पर गुलाल लगाती है और सो रहे विराट को होली की शुभकामनाएं देती है. विराट तब तक उठ जाता है और सई छिप जाती है. वो देखता है कि उसके ऊपर रंग लगा है और जोर-जोर से आवाज देकर सई को बुलाता है. सई आती है और पूछती है कि उसका नाम लेकर क्यों चिल्ला रहा है. सई विराट से पूछती है कि उसके गाल लाल क्यों हैं तो वहीं विराट सई से पूछता है कि क्या उसने उसकी गालों पर रंग लगाया है.

तब तक वहां देवी आ जाती है और वो विराट को देखकर हंसने लग जाती है. देवी कहती है कि उसने विराट को रंग लगाया है और उसे आकर सबके साथ होली खेलने के लिए कहती है. विराट देवी को नहीं में जवाब देता है. देवी सई को रंग लगाती है और दोनों एक दूसरे को होली की शुभकामनाएं देते हैं. देवी वहां से चली जाती है और सई विराट के चेहरे को साफ करती है. विराट सई से पूछता है कि उसके हाथ लाल कैसे हैं? सई कहती है क्योंकि उसने उसके गालों को छुआ है और हंसते हुए चली जाती है.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 11th Jan written update

 (फोटो साभार: Hotstar)

तब तक पाखी विराट को होली खेलने के लिए बुलाने आ जाती है और सई को देखती है. सई को देखते ही वो पूछती है कि क्या उसे विराट के साथ सोने में शर्म नहीं आई. सई वहीं उससे पूछ डालती है कि क्या उसे अपने देवर को गलत नजर से देखते हुए शर्म नहीं आती है. पाखी आकर सबको बताती है कि सई को विराट के कमरे में सोने में बिल्कुल शर्म नहीं आई. वहीं, सई कहती है कि उनके बिस्तर भले अभी अलग-अलग हैं लेकिन जल्द ही विराट उसे माफ कर देगा.

सई कहती है कि हर कपल समस्याओं से गुजरते हैं और वो अपनी जल्द ही अपना समस्या का निपटारा कर लेंगे. भवानी सई से दूसरे कमरे में सोने के लिए कहती है. सई भवानी से पूछती है जब उनकी लड़ाई होती थी तो वो क्या अपने पति से अलग दूसरे कमरे में सोती थीं. पाखी चिल्लाते हुए कहती है कि सई अपनी हद पार कर रही है और सई कहती है कि वो जो मानना चाहते हैं मान सकते हैं लेकिन सच्चाई यही है कि विराट उससे प्यार करता है.

Tags: Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin, Neil Bhatt

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें