होम /न्यूज /मनोरंजन /GHKKPM 23rd May Update: क्या पाखी को हो रहा है सम्राट से प्यार? दोस्ती से हुई रिश्ते की शुरुआत

GHKKPM 23rd May Update: क्या पाखी को हो रहा है सम्राट से प्यार? दोस्ती से हुई रिश्ते की शुरुआत

जानें 'गुम है किसी के प्यार में' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ (फोटो साभार: Hotstar)

जानें 'गुम है किसी के प्यार में' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ (फोटो साभार: Hotstar)

'गुम है किसी के प्यार में' ( Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 23rd May written update) के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि विर ...अधिक पढ़ें

‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 23rd May written update) में 23rd May, सोमवार को दिखाया गया कि सम्राट पाखी से कहता है कि वो उसके ब्लॉग्स को पसंद करता है. उसकी फोटोग्राफी स्किल भी कमाल की है. सम्राट कहता है कि वो हमेशा से उसकी फोटोग्राफी स्किल और ब्लॉग्स को पढ़ता रहा है. मेंटल हेल्थ और योगा रिट्रीट कैंप पर लिखा गया उसका ब्लॉग भी कमाल का था.

पाखी को याद आता है कि उसकी मुलाकात विराट से योगा कैंप में ही हुई थी. सम्राट उसे फिर से ब्लॉगिंग शुरू करने की सलाह देता है. पाखी कहती है कि ब्लॉग लिखना उसकी सिर्फ हॉबी थी. सम्राट, पाखी के सामने दोस्ती का हाथ बढ़ाता है. वो कहता है कि अतीत को पीछे छोड़ देना ही उचित होगा. एक दोस्त के नाते साथ में घूमना और ब्लॉगिंग-फोटोग्राफी का भी काम भी किया जा सकता है. सम्राट उसे अपने अनाथालय में भी आने की सलाह देता है. पाखी उसके फ्रेंडशिप को स्वीकार करती है.

‘गुम है किसी के प्यार में’ आगे दिखाया गया कि पाखी सम्राट से कहती है कि वो अब काम पर फोकस करेगी. वहीं, सम्राट धीर से कहता है कि वो भी सिर्फ पाखी पर फोकस करेगा. पाखी उससे पूछती है कि वो क्या कह रहा है. सम्राट बात को पलटते हुए कहता है कि वो भी अपने काम फोकस करेगा. इधर, विराट और सई आपस में बातें करते हैं और बातों ही बातों में सई, विराट को विराट सर की जगह सिर्फ विराट कहकर बुलाती है. विराट, सई से कहता है कि उसे सिर्फ विराट सुनकर बहुत अच्छा लगा. वो सई से फिर से इसे रिपीट करने के लिए कहता है.

जगताप जेल के बाहर आता है और उसके पिता उसे देखकर खुश होते हैं. वो कहता है कि वो क्या चाहता है. जगताप, सई का नाम लेते हुए कहता है कि वो सई को चाहता है. अगली सुबह पाखी कहती है कि भवानी सई की वजह से ब्रेकफास्ट नहीं करने आई है.

सम्राट पाखी से भवानी के कमरे में ब्रेकफास्ट ले जाने के लिए कहता है. भवानी तब तक खुद ही आ जाती है. सई, भवानी से पूछती है कि क्या वो ठीक है. भवानी हां में जवाब देती है और उसे कपबोर्ड से एक बॉक्स लाने के लिए कहती है.

Tags: Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin, Tv show

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें