Home /News /entertainment /

GHKKPM 24th Jan Update: भवानी हुई अस्पताल में भर्ती, चव्हान परिवार को अस्पताल में लगा झटका

GHKKPM 24th Jan Update: भवानी हुई अस्पताल में भर्ती, चव्हान परिवार को अस्पताल में लगा झटका

जानें 'गुम है किसी के प्यार में' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ (फोटो साभार: Hotstar)

जानें 'गुम है किसी के प्यार में' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ (फोटो साभार: Hotstar)

'गुम है किसी के प्यार में' ( Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 24th Jan written update) 24 जनवरी, सोमवार को दिखाया गया कि सोनाली भवानी को ताना मारती है और कहती है भवानी पड़ोसियों पर नहीं चिल्ला सकती और सिर्फ घर वालों को रौब दिखाती हैं. भवानी का ध्यान ये सुनकर भटक जाता है और सीढ़ियों से फिसल जाती है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: ‘गुम है किसी के प्यार में’ ( Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 24th Jan written update) 24 जनवरी, सोमवार को दिखाया गया कि भवानी सोनाली को पड़ोसियों के सामने सई की और तलाक की बात कर सोसाइटी में नाम खराब करने पर डांट लगाती है. वो निनाद और अश्विनी को दोनों को अलग-अलग कमरे में रहने के फैसले को सपोर्ट करने, जिसकी वजह से सब कुछ होने के लिए जिम्मेदार ठहराती है. अश्विनी कहती है कि वो तो सिर्फ विराट और सई के रिश्ते को बचाना चाहती थी. वो फेल हो गई लेकिन इसमें उसकी या निनाद की गलती नहीं है.

सम्राट भी अश्विनी का सपोर्ट करता है. सम्राट कहता है कि वो बस मां की जिम्मेदारियों को पूरी करने की कोशिश कर रही थीं. उनका इरादा गलत नहीं था. लेकिन, पत्रलेखा अश्विनी को सब कुछ का जिम्मेदार ठहराती है और कहती कि विराट को उन्होंने महसूस कराया कि सई उसकी सिर्फ दोस्त इसलिए उसे पत्नी किसी और में नजर आई. भवानी गुस्से में रहती है और लगातार अश्विनी और निनाद पर गुस्सा करती है. इस पर शिवानी सवाल उठाती है.

शिवानी कहती है कि अगर भवानी विराट को अपना बेटा मानती है तो भवानी ने उसकी शादी बचाने के लिए क्या किया? भवानी घरवालों और पड़ोसियों के व्यवहार से नाराज हो जाती है. वो किसी से बात नहीं करना चाहती है और सीढ़ियों से ऊपर जाने लगती है. तभी सोनाली भी ताना मारती है और कहती है भवानी पड़ोसियों पर नहीं चिल्ला सकती और सिर्फ घर वालों को रौब दिखाती हैं. भवानी का ध्यान ये सुनकर भटक जाता है और सीढ़ियों से फिसल जाती है.

चव्हान परिवार भवानी को लेकर तुरंत अस्पताल जाता है और उसकी सिर और पैर की चोट को लेकर सबको चिंता होती है. शिवानी कहती है कि उन्हें परिवार की समस्याओं के बीच पड़ोसियों से मिलने नहीं जाना चाहिए था. सोनाली कहती है कि उसके बेटे मोहित ने कुछ भी गलत नहीं किया है इसलिए वो अपना चेहरा समाज में नहीं छिपाएगी. सम्राट अस्पताल की औपचारिकताएं पूरी करता है तभी वो विराट से भी टकरा जाता है.

विराट उससे भवानी के बारे में पूछता है लेकिन कोई उसे कुछ नहीं बताता है. तभी विराट को नर्स पूरे परिवार के सामने बुलाती है और उसकी पत्नी श्रुति और बच्चे की देखरेख करने के लिए कहता है. निनाद श्रुति को डांटना चाहता है लेकिन सम्राट उसे रोक लेता है. सोनाली सोचती है कि उसे श्रुति के बारे में पता करना चाहिए.

वो सुनती है कि नर्स विराट को साहस का पिता कहकर बुला रही है. वो परिवार वालों को ये बताने के लिए जाने लगती है. निनाद और सम्राट अपना आपा खो देते हैं और विराट के पास जाते हैं. तभी चव्हान परिवार देखता है कि विराट बेबी साहस के साथ खेल रहा है.

Tags: Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin, Neil Bhatt

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर