होम /न्यूज /मनोरंजन /GHKKPM 24th march Update: सई ने बनाया अपना अलग किचन, भड़क उठी भवानी

GHKKPM 24th march Update: सई ने बनाया अपना अलग किचन, भड़क उठी भवानी

जानें 'गुम है किसी के प्यार में' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ (फोटो साभार: Hotstar)

जानें 'गुम है किसी के प्यार में' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ (फोटो साभार: Hotstar)

'गुम है किसी के प्यार में' ( Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 24th march written update) 24th मार्च, गुरुवार को दिखाया गया क ...अधिक पढ़ें

‘गुम है किसी के प्यार में’ ( Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 24th march written update) 24th मार्च, गुरुवार को दिखाया गया कि सई चव्हान परिवार को बताती है कि विराट उससे प्यार करता है और यही सच है. विराट सोचता है कि वो सई को अपने प्यार का एहसास दिलाना चाहता था, वो उसे गले लगाना चाहता है लेकिन वो जानता है कि उसके रिलेशनशिप को दूसरा चांस नहीं दिया जा सकता है और वो सई को माफ भी नहीं कर सकता है.

अश्विनी आती है और विराट से नीचे आने और सबसे बातें करने के लिए कहती है. वो ऐसा करना से मना कर देता है. अश्विनी फिर से उसे नीचे आने कहती है क्योंकि होली उसका फेवरेट त्योहार है लेकिन विराट कहता है कि होली अब उसका फेवरेट त्योहार नहीं रहा. विराट अश्विनी से वहां से चले जाने के लिए कहता है. विराट अश्विनी से कहता है कि वो पहले ही काफी चोट पहुंचा चुकी है. अश्विनी रोते हुए कमरे से बाहर चली जाती है. नीचे सम्राट इस उम्मीद में बैठा होता है कि अश्विनी विराट को लेकर नीचे आएगी.

 सम्राट ने पाखी से पूछी खुशी की वजह
वहीं, सोनाली ये सोचती है कि आखिर हो क्या रहा है. सम्राट पाखी से पूछता है कि वो क्यों खुश हैं. पाखी कहती है उसे सई नजर नहीं आ रही है और वो वहां उसकी खुशियों को छीनने के लिए नहीं है. मानसी कहती है कि ये सम्राट और पाखी की पहली होली है और सभी हंसने लगते हैं. भवानी पूछती है कि अश्विनी को विराट के कमरे से लाने में इतनी देर क्यों हो रही है. अचानक सभी को धुआं नजर आता है और सभी सोचते हैं कि उस जगह पर आग लग गई है.

वहां जाकर देखने पर पता चलता है कि सई अपना अलग किचन सेट कर रही है. भवानी ये सब देखकर उस पर चिल्लाती है. वहीं, सई कहती है कि वो तो सिर्फ भवानी के ऑर्डर को मान रही है. पाखी और सोनाली उसके लकड़ी के चुल्हे पर पानी डाल देते हैं. भवानी सोनाली से कहती है कि सई को बर्तन ना लेने दे. सोनाली उससे बर्तन ले लेती है. सई नोटिस करती है कि उसका नाम बर्तन पर लिखा हुआ है. सई कहती है कि ये उषा का गिफ्ट उसके लिए है ताकि उनका अधिकार उस पर ना हो.

सई बर्तन लेकर चली जाती है. सई वापस आती है और देखती है उसकी सारी लकड़िया गीली हैं. वो पाखी के ऊपर चिल्लाती है. अश्विनी आती है और उनसे झगड़ा करना बंद करने के लिए कहती है. वो कहती है कि विराट नीचे आने से इंकार कर चुका है. सई वादा करती है कि वो विराट को नीचे लेकर आएगी.

Tags: Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin, Neil Bhatt

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें