Home /News /entertainment /

ghum hai kisikey pyaar mein 24th may written update sai to face new problem

GHKKPM 24th May Update: सई के सामने आई नई मुसीबत, कैसे करेगी मुकाबला?

जानें 'गुम है किसी के प्यार में' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ (फोटो साभार: Hotstar)

जानें 'गुम है किसी के प्यार में' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ (फोटो साभार: Hotstar)

'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 24th May written update) के पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि पाखी और सम्राट के बीच दोस्ती की शुरुआत होती है.

‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 24th May written update) में 24th May, मंगलवार को दिखाया गया कि सई नीचे एक बॉक्स के साथ आती है जो भवानी उसे कपबोर्ड से लाने के लिए कहती है. भवानी बॉक्स लेकर पाखी को दे देती है और सम्राट से इसे खोलने के लिए कहती है. सभी एक खूबसूरत नेकलेस को देखकर सरप्राइज हो जाते हैं. भवानी, सम्राट से पाखी को नेकलेस पहनाने के लिए कहती है.

सोनाली वहीं, भवानी से पूछती है कि वो तो ये नेकलेस सई को देना चाहती थीं तो भवानी कहती है कि इस नेकलेस की असली हकदार पाखी है. सम्राट पाखी को नेकलेस पहनाने की कोशिश करता है लेकिन वो टूट जाता है और मोतियां बिखर जाती है. भवानी स्रमाट को लापरवाही के लिए डांटती है तो वहीं पाखी कहती है कि यह सई की बुरी नजर की वजह से टूट गया. विराट कहता है कि यह सई की गलती नहीं है और उसे अस्पताल ड्रॉप करने जाता है.

‘गुम है किसी के प्यार में’, में आगे दिखाया गया कि अस्पताल पहुंचते ही उसे मचिंद्र मिल जाता है. वो सई को चैलेंज करता है कि वो प्रोफेशनल डॉक्टर कभी नहीं बन पाएगी क्योंकि वो मैरिड है. जबकि सई कहती है कि वो आपातकालीन परिस्थितियों को हैंडल कर सकती है. इमरजेंसी वार्ड में अचानक एक गुंडा घुस आता है जिसका नाम मलार है. वे जोर-जोर से जल्दी अपना इलाज करने के लिए कहता है. उसकी पूरी गैंग अस्पताल में हल्ला मचाते हैं. वो एक स्ट्रेचर को लात मारता है और सई बच्चे को चोट लगने से बचा लेती है.

दूसरी ओर करिश्मा, पाखी और सम्राट की तस्वीरें उसे भेजती है. पाखी तस्वीरों को देखकर मुस्कुराती रहती है कि तब तक सम्राट आ जाता है. सम्राट, पाखी को एक नया नेकलेस देता है. एक इंटर्न आकर मचिंद्र को बताता है कि मलार कितना हंगामा कर रहा है.

वो स्थिति को देखने के लिए जाता है और देखता है कि सई वहीं पर मौजूद है. वो सई को गुंडे के साथ छोड़ देता है और कहता है कि पूरी स्थिति को सई के भरोसे हैंडल करने के लिए छोड़ देता है ताकि वो टूट जाए.

Tags: Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin, Tv show

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर