Home /News /entertainment /

GHKKPM 26th Jan Update: श्रुति और बच्चे के साथ रहेगा विराट, क्या सई देगी तलाक?

GHKKPM 26th Jan Update: श्रुति और बच्चे के साथ रहेगा विराट, क्या सई देगी तलाक?

जानें 'गुम है किसी के प्यार में' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ (फोटो साभार: Hotstar)

जानें 'गुम है किसी के प्यार में' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ (फोटो साभार: Hotstar)

'गुम है किसी के प्यार में' में बीेते दिन दिखाया गया कि सई कहती है कि एक पत्नी के तौर पर मुझे गुस्सा आता है लेकिन एक डॉक्टर की हैसियत से मैं श्रुति की जल्दी रिकवरी चाहती हूं. पुलकित सोचता है कि सई नरम दिल लड़की है और इस बात की भी संभावना है कि अगर श्रुति को कुछ होता है तो वो विराट और बेबी को अपना लेगी

अधिक पढ़ें ...

‘गुम है किसी के प्यार में’ ( Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 26th Jan written update) 26 जनवरी, बुधवार को दिखाया गया कि सई अपना सामान हॉस्टल के कमरे में सेट कर रही होती है तभी उसे अपने पिता की तस्वीर नजर आती है. वो कहती है कि अब हॉस्टल ही उसका ठिकाना है. पुलकित उसके लिए खाना लेकर आता है. तभी पुलकित को डॉ म्हात्रे का कॉल आता है कि उन्होंने श्रुति को सिटी हॉस्पिटल शिफ्ट कर दिया है और स्वास्थ्य लगातार इमोशल ट्रॉमा की वजह से गिरता जा रहा है.

पुलकित उनसे पूछता है कि क्या उन्होंने उसे पोस्ट-ऑपरेशन इंजेक्शन दिया है जिस पर डॉक्टर इंकार कर देते हैं और पुलकित से अस्पताल आने के लिए कहते हैं. इधर, विराट एक हाउस एजेंट से 2बीएचके फ्लैट के लिए बात करता है. वो कहता है कि उसे प्राइवेसी चाहिए क्योंकि वो अपनी पत्नी श्रुति और बेबी के साथ रहेगा. श्रुति की प्रीमैच्योर डिलिवरी के बारे में बात करते हुए पुलकित कहता है कि शायद विराट श्रुति की तरफ मोहित हो गया और प्रेग्नेंसी प्लान्ड नहीं थी या फिर दोनों लंबे समय से एक दूसरे को जानते थे.

पुलकित सई से पूछता है कि क्या कभी भी उसने विराट को अजीब सा व्यवहार करते देखा लेकिन सई मना कर देती है. सई कहती है, ‘एक पत्नी के तौर पर मुझे गुस्सा आता है लेकिन एक डॉक्टर की हैसियत से मैं श्रुति की जल्दी रिकवरी चाहती हूं.’ पुलकित सोचता है कि सई नरम दिल लड़की है और इस बात की भी संभावना है कि अगर श्रुति को कुछ होता है तो वो विराट और बेबी को अपना लेगी. श्रुति कहती है कि चव्हान फैमिली श्रुति को आज नहीं तो कल अपना लेगी.

सई कहती है कि वो विराट को तलाक दे देगी ताकि वो हंसी खुशी रहे. इधर, भवानी घर वापस आती है और सम्राट कहता है कि डॉक्टर ने भवानी को पांच दिन का बेड रेस्ट लिखा है. सोनाली कहती है कि वो सोसाइटी का सामना नहीं कर सकती, जिस पर भवानी हामी भरते हुए श्रुति को दुख और खराब स्वास्थ्य का अभिशाप देती है.

सई जैसे ही अस्पताल पहुंचती है विराट उसकी हाथों को पकड़ लेता है. सई को याद आता है जब आखिरी बार पोस्ट एक्सिडेंट ऑपरेशन के समय उसने विराट को टेंशन में देखा था. सई विराट को समझाती है कि उसकी पत्नी श्रुति बिल्कुल ठीक होगी. विराट रोने लगता है और सोचता है कि सई कितनी मैच्योर है लेकिन उसके और श्रुति के रिश्ते को गलत समझ रही है.

सई जैसे ही वहां से जाती है विराट रोने लगता है और सोचता है कि सई उसकी बेस्ट फ्रेंड थी जो उसे समझती थी और जज भी नहीं करती थी लेकिन उसने सई को भी खो दिया. सई विराट को रोते हुए देखती है और उम्मीद करती है कि श्रुति जल्दी ठीक हो जाएगी.

Tags: Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin, Neil Bhatt

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर