Home /News /entertainment /

GHKKPM 27th Jan Update: श्रुति की हालत में हो रहा सुधार, पत्रलेखा को लगा बड़ा झटका

GHKKPM 27th Jan Update: श्रुति की हालत में हो रहा सुधार, पत्रलेखा को लगा बड़ा झटका

जानें 'गुम है किसी के प्यार में' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ (फोटो साभार: Hotstar)

जानें 'गुम है किसी के प्यार में' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ (फोटो साभार: Hotstar)

'गुम है किसी के प्यार में' ( Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 27th Jan written update) 27 जनवरी, गुरुवार को दिखाया गया कि पत्रलेखा वापस आती है और उसे पता चलता है कि विराट और श्रुति का एक बच्चा भी है. पत्रलेखा कहती है कि ऐसा भी हो सकता है कि बच्चा सिर्फ श्रुति का हो लेकिन शिवानी कंफर्म कहती है कि साहस विराट का ही बेटा है. पत्रलेखा ये सुनकर शॉक्ड हो जाती है

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: ‘गुम है किसी के प्यार में’ ( Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 27th Jan written update) 27 जनवरी, गुरुवार को दिखाया गया कि पुलकित कहता है कि अगर इंजेक्शन देने के बाद भी श्रुति के स्वास्थ्य में सुधार नहीं आया तो वो कोमा में भी जा सकती है. सई श्रुति की जिंदगी बचाने के लिए खास इंजेक्शन देती है और प्रार्थना करती है कि वो रिकवर कर जाए. विराट भी तनाव में चला जाता है लेकिन जल्द ही श्रुति के स्वास्थ्य में सुधार आने लगता है.

चव्हान परिवार में अश्विनी और सोनाली भवानी को अपने पैरों पर चलने में मदद करते हैं. पत्रलेखा वापस आती है और उसे पता चलता है कि विराट और श्रुति का एक बच्चा भी है. पत्रलेखा कहती है कि ऐसा भी हो सकता है कि बच्चा सिर्फ श्रुति का हो लेकिन शिवानी कंफर्म कहती है कि साहस विराट का ही बेटा है. पत्रलेखा ये सुनकर शॉक्ड हो जाती है और सोचती है, ‘विराट ने सई के साथ शादी करने के लिए मुझसे चीटिंग की और श्रुति से शादी करने के लिए सई को धोखा दिया.’

दूसरी ओर श्रुति पुलकित को उसकी जान बचाने के लिए धन्यवाद देती है और कहती है कि अगर उसकी जान नहीं बचती तो उसका बच्चा अनाथालय में चला जाता. वो सई से प्राइवेसी में बात करना चाहती है लेकिन पुलकित इंकार कर देता है. तब तक विराट वहां आ जाता है श्रुति के स्वास्थ्य के बारे में पूछता है. सई उसे बताती है कि उसकी पत्नी अब ठीक है. सई विराट से कहती है कि वो श्रुति को दवाइयां समय पर दे और उसका ध्यान रखे. सई को फ्लैशबैक में याद आता है कि विराट उसका भी कितना ख्याल रखता है.

नर्स साहस को लेकर आती है और विराट की गोद में दे देती है. सई को याद आता है कि भवानी ने उससे और विराट से घर का चिराग मांगा था. विराट साहस के साथ खेल रहा होता है तभी नर्स गुड न्यूज को सेलिब्रेट करने के लिए मिठाइयां मांगती है. सई कहती है कि विराट का मूड सेलिब्रेशन का नहीं है इसलिए वो नर्स को पैसे दे देती है. पुलकित सई से पूछता है कि उसने ऐसा क्यों किया. सई कहती है कि ये उसका भी पहला ऑपरेशन था और सफल रहा.

वो विराट को पिता बनने की बधाई देती है और कहती है कि बिना किसी तीसरे शख्स के आए उनकी जिंदगी खुशहाल रहे. सई श्रुति से कहती है कि वो लकी है कि विराट उसका पति है क्योंकि वो उसे और बेबी को बचाने के लिए किसी भी हद तक जाएगा. सई के जाने के बाद श्रुति विराट को सई को सब सच बताने के लिए कहती है लेकिन विराट कहता है कि वो सही समय का इंतजार कर रहा है.

Tags: Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin, Neil Bhatt

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर