Home /News /entertainment /

ghum hai kisikey pyaar mein 28th may written update sai gets challenge from jagtap

GHKKPM 28th May Update: खत्म नहीं हो रही सई की मुसीबत, जगताप ने दिया चैलेंज

जानें 'गुम है किसी के प्यार में' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ (फोटो साभार: Hotstar)

जानें 'गुम है किसी के प्यार में' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ (फोटो साभार: Hotstar)

'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 28th May written update) के पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि सई मल्हार को मारने के जुर्म में जेल चली जाती है. ये जानकर चव्हान परिवार परेशान हो जाता है.

‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 28th May written update) में 28th May, शनिवार को दिखाया गया कि जगताप, सई से कहता है कि वो कभी उसे अपने भाई को मारने के लिए माफ नहीं करेगा. सई कहती है कि उसने मल्हार को नहीं मारा है. वो कभी ऐसे काम नहीं कर सकती है. जगताप कहता है कि उसने डॉक्टर बनने का एक मौका खो दिया क्योंकि उसका लाइसेंस छीन लिया जाएगा. सई रोने लगती है.

जगताप कहता है कि वो बार-बार उसके हाथों बच जाती है, लेकिन इस बार वो उसे नहीं छोड़ेगा. सई को भी जेल में ही रहना होगा जैसे वो लंबे समय तक रह कर आया है. विराट उसे वहां से निकल जाने के लिए कहता है. जगताप, सई पर भद्दे कॉमेंट करता है और उसकी ओर बढ़ने लगता है लेकिन विराट आकर उसे रोकता है. सई के वकील, सई को बचाने की कोशिश करते हैं और कहते हैं कि उसने कुछ गलत नहीं किया था. वकील कहते हैं कि उनके पास सबूत है कि वो मलहार को मारना चाहती थी.

वो एक सीसीटीवी फुटेज दिखाते हैं जिसमें सई मलहार को थप्पड़ मारता दिखती है. सई कहती है कि मल्हार अस्पताल में बदतमीजी कर रहा था इसलिए उसने हाथ उठाया था. प्रॉजिक्यूटर कहते हैं कि सई किसी भी तरह नहीं साबित कर सकती है और कोई उसका भरोसा नहीं करेगा. विराट सभी लोगों से वहां से निकल जाने के लिए कहता है. दूसरी ओर अश्विनी को सई की चिंता होती है लेकिन भवानी कहती है कि सई ने परिवार के इज्जत की धज्जियां उड़ा दी है.

सम्राट घर आता है और सभी उससे सई के बारे में पूछते हैं. वो शॉक्ड होकर पाखी की ओर देखता है. पाखी कहती है कि वो कुछ बताना नहीं चाहती थी लेकिन भवानी ने पूछा तो वो झूठ नहीं बोल पाई. सम्राट, अश्विनी को भरोसा देता है कि वो जल्द ही जेल से निकल जाएगी.

भवानी सई के ऊपर जोर-जोर से चिल्लाती है और कहती है कि उसने परिवार की इज्जत मिट्टी में मिला दी. भवानी हर चीज के लिए सई को जिम्मेदार ठहराती है. सई इधर, जोर-जोर से जेल में रो रही होती है लेकिन विराट उसे भरोसा देता है कि वो अगले दिन तक सई को जेल से निकाल लेगा.

Tags: Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin, Tv show

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर