होम /न्यूज /मनोरंजन /GHKKPM 4th April Update: सई और घरवालों को छोड़कर जाना चाहता है विराट, उठाया ये कदम

GHKKPM 4th April Update: सई और घरवालों को छोड़कर जाना चाहता है विराट, उठाया ये कदम

जानें 'गुम है किसी के प्यार में' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ (फाइल फोटो)

जानें 'गुम है किसी के प्यार में' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ (फाइल फोटो)

मंगलवार 'गुम है किसी के प्यार में' ( Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 4th April written update) 4th अप्रैल, सोमवार को दिखाय ...अधिक पढ़ें

‘गुम है किसी के प्यार में’ ( Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 4th April written update) 4th अप्रैल, सोमवार को दिखाया गया कि सोनाली पूछती है कि अगर अश्विनी ने नहीं मिलाया तो गुजिया में भांग किसने मिलाया? भवानी कहती है कि सई ने जरूर ऐसा किया होगा. सई तब तक वहां आ जाती है और कहती है कि उसने सिर्फ भांग गुजिया में मिलाया था और अश्विनी को विराट को खिलाने के लिए कहा था.

भवानी ये सुनकर नाराज हो जाती है और सई पर चिल्लाने लगती है कि वो कैसे ऐसी हर कर सकती है और अश्विनी का इस्तेमाल अपने फायदे के लिए करेगी. पाखी कहती है कि सई से क्या उम्मीद कर सकते हैं वो तो चीप है. सई पाखी से चुप रहने के लिए कहती है और कहती है कि वो सई को भांग खिलाकर ड्रामे की उम्मीद कर रही थी. विराट वहीं सई से पूछता है कि वो इतना कैसे गिर सकती है और विराट ये भी कहता है कि उसे सई से ऐसी उम्मीद नहीं थी.

सई कहती है कि उसने भांग इसलिए मिलाया था ताकि विराट होली इंज्वॉय कर सके. क्या आप लोगों ने उसे ऐसा देखकर होली इंज्वॉय नहीं किया. मोहित वहीं, कहता है कि लंबे अरसे बाद विराट और सम्राट ऐसे नजर आए थे. सम्राट उसकी बात से सहमत होता है और कहता है कि सई ने विराट की इज्जत बचाने में मदद की. वहीं, विराट गुस्से में ये कहकर चला जाता है कि उसे पता है क्या करना है. सई विराट को फॉलो करती है और सुनती है कि विराट डीआईजी से ट्रांसफर की बात करता है और कहता है कि वो अपने परिवार के साथ नागपुर में नहीं रहना चाहता है.

डीआई वहीं, विराट से कहते हैं कि वो अपने परिवार को छोड़कर ना जाए. डीआईजी कहते हैं कि उसके साथ होली सेलिब्रेट कर उसे भी मजा आया. विराट लेकिन डीआईजी से बार-बार निवेदन करता है कि एक बार वो ऐसा कर दें. अश्विनी भी ये बातें सुनती है और रोते हुए सई से विराट को रोकने के लिए कहती है.

सई विराट से पूछती है कि वो क्यों घर छोड़कर जाना चाहता है. विराट कहता है कि समस्याओं से नहीं घिरा रहना चाहता है. अश्विनी सभी लोगों से कहती है कि विराट ने ट्रांसफर की बात की है और ये सुनकर सभी लोग शॉक्ड हो जाते हैं.

Tags: Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin, Neil Bhatt

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें