होम /न्यूज /मनोरंजन /GHKKPM 6th April Update: सई बनी विराट की फिजियोथेरेपिस्ट, पाखी को हुई जलन

GHKKPM 6th April Update: सई बनी विराट की फिजियोथेरेपिस्ट, पाखी को हुई जलन

जानें 'गुम है किसी के प्यार में' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ (फाइल फोटो)

जानें 'गुम है किसी के प्यार में' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ (फाइल फोटो)

'गुम है किसी के प्यार में' ( Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 6th April written update) 6th अप्रैल, बुधवार को दिखाया गया कि ...अधिक पढ़ें

‘गुम है किसी के प्यार में’ ( Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 6th April written update) 6th अप्रैल, बुधवार को दिखाया गया कि सई सभी लोगों से विनती करती है कि उसे विराट की फिजियोथेरेपी करने दें. सई कहती है कि उन्हें फिजियोथेरेपिस्ट अगले दिन ही मिलेंगे और उनका अगली सुबह तक इंतजार करना सही नहीं होगा. सई कहती है कि सुबह तक दर्द बढ़ता जाएगा. भवानी तब तक आ जाती है और पूछती है कि क्या हुआ है. अश्विनी उसे विराट के कंधे के दर्द के बारे में बताती है.

सई कहती है कि पेनकिलर से कुछ नहीं होगा क्योंकि विराट को फिजियोथेरेपी की जरुरत है. भवानी अपने फिजियोथेरेपिस्ट को कॉल करती है लेकिन उसे फोन नहीं लगता है. सनी आता है और विराट से पूछता है कि वो गार्डन में क्यों बैठा है. विराट सनी से पूछता है कि वो कैसे सई का सपोर्ट कर सकता है. वो कहता है कि क्योंकि विराट उससे प्यार करता है और उसकी चिंता करता है. विराट कहता है कि वो उससे बहुत प्यार करता था लेकिन वो उसके साथ दुश्मनों जैसा व्यवहार करती है.

विराट सनी से कहता है कि वो पुराना विराट मर चुका है और सई को आसपास देखकर उसे सिर्फ दर्द होता है. अश्विनी सनी को कॉल विराट को वापस लाने के लिए कहती है. वो जाती है और सई को फिजियोथेरेपी करने के लिए कहती है. वो पूछता है कि क्या वो मजाक कर रहे है. वो कहती है कि वो प्रोफेशनल की तरह व्यवहार कर रही है. सभी वहां से चले जाते हैं और सई विराट से उसे छूने की परमिसन मांगती है और विराट उसे हां में जवाब देता है,

सई अपना दुपट्टा उसके कमर पर बैक में सपोर्ट के लिए बांधती है. सई उसे व्यायाम सिखाती है और उसे दोहराने के लिए कहती है. पाखी को सई और विराट के बारे में सोचकर जलन होती है. इतने में सम्राट पाखी को अपनी ओर खींचता है और रोमांटिक हो जाता है. लेकिन, पाखी उसे धक्का देते हुए कहती है कि वो सोना चाहती है क्योंकि थक गई है.

सम्राट पाखी से कहता है कि वो जानता है कि वो विराट और सई के बारे में सोच रही है. वो ये भी कहता है कि वो दोनों के बीच किसी तीसरे को ना आने दे. विराट सई को देखते हुए खो जाता है लेकिन सई उसे फिजियोथेरेपी के दौरान अलर्ट करती है.

Tags: Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin, Neil Bhatt

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें