होम /न्यूज /मनोरंजन /GHKKPM 8th March Update: विराट ने सई को नहीं किया माफ, घरवाले भी हुए गुस्से का शिकार!

GHKKPM 8th March Update: विराट ने सई को नहीं किया माफ, घरवाले भी हुए गुस्से का शिकार!

जानें 'गुम है किसी के प्यार में' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ (फोटो साभार: Hotstar)

जानें 'गुम है किसी के प्यार में' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ (फोटो साभार: Hotstar)

'गुम है किसी के प्यार में' ( Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 8th march written update) 8 मार्च, मंगलवार को दिखाया गया कि सई ...अधिक पढ़ें

‘गुम है किसी के प्यार में’ ( Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 8th march written update) 8 मार्च, मंगलवार को दिखाया गया कि सई अपनी गलती के लिए विराट से माफी मांगती है. सई कहती है कि उसके परिवार ने उसे उससे मिलने नहीं दिया. विराट सई से नाराज रहता है और उसे माफ करने से इंकार कर देता है. पाखी तभी सई को वहां से जाने के लिए कहती है. लेकिन, विराट पाखी पर चिल्लाता है और उसे दूर रहने के लिए कहता है.

सई विराट को शांत करने की कोशिश करती है लेकिन विराट जमकर सई को पुरानी बातों के लिए सुनाता है. विराट सई को याद दिलाता है कैसे उसने विराट पर भरोसा नहीं किया और उस पर गंभीर आरोप लगाए. सई विराट से एक मौका मांगती है लेकिन विराट कहता है कि वो तलाकशुदा है और सई को याद दिलाता है कि कैसे उसने रिश्ता तोड़ने के लिए मजबूर कर दिया. विराट सई से कमरे के बाहर जाने के लिए कहता है. भवानी विराट के इस निर्णय की तारीफ करती है.

विराट नर्स को बुलाता है और अपने परिवार को कमरे से बाहर भेजने के लिए कहता है. पाखी और भवाई इसके बाद विराट के कमरे से निकल जाते हैं. भवानी सई को ताना मारते हुए कहती है कि पहली बार विराट ने सईं के मामले में सही फैसला लिया है. वो अपनी खुशी दिखाती है जबकि बाद में कहती है कि जल्द ही उसे विराट का भरोसा वापस मिल जाएगा. सई पुलकित को पूरी कहानी बताती है.

पुलकित उसे समझाता है और कहता है कि देवयानी से दूर होने के बाद उसे भी उसकी अहमियत समझ आई थी. सई विराट के साथ अपने अच्छों पलों को याद करके रोती है. हालांकि, पुलकित उसे स्ट्रॉन्ग बने रहने के लिए कहता है. वह उसे विराट को थोड़ा समय देने के लिए कहता है, और कहता है कि वो पहले ही बहुत कुछ झेल चुका है और उसकी एक बड़ी सर्जरी हुई है, वह सई के आत्मविश्वास को भी बढ़ाता है और उसे अपना ख्याल रखने के लिए कहता है.

Tags: Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin, Neil Bhatt

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें