होम /न्यूज /मनोरंजन /GHKKPM 9th March Update: विराट ने चव्हान फैमिली पर उठाए सवाल, शॉक्ड रह गया परिवार

GHKKPM 9th March Update: विराट ने चव्हान फैमिली पर उठाए सवाल, शॉक्ड रह गया परिवार

जानें 'गुम है किसी के प्यार में' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ (फोटो साभार: Hotstar)

जानें 'गुम है किसी के प्यार में' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ (फोटो साभार: Hotstar)

'गुम है किसी के प्यार में' ( Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 9th march written update) 9 मार्च, बुधवार को दिखाया गया कि व ...अधिक पढ़ें

‘गुम है किसी के प्यार में’ ( Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 9th march written update) 9 मार्च, बुधवार को दिखाया गया कि अश्विनी विराट को लेकर चिंतित नजर आती है. निनाद उसे भरोसा देता है कि कुछ नहीं होगा. निनाद कहता है कि उन्हें गलतफहमी हुई थी क्योंकि उन्हें पता नहीं था विराट ऐसा क्यों कर रहा था. भवानी कहती है कि विराट के घर लौटते ही उन्हें एक पूजा करनी चाहिए. नर्स आकर बताती है कि विराट बिल्कुल ठीक है और वो उससे मुलाकात कर सकते हैं.

भवानी विराट के सामने उसकी तारीफ करती है कि उसने सई को उसकी जगह दिखा दी. भवानी विराट से कहती है कि वो आराम करे, उसका परिवार हमेशा उसके साथ रहेगा. लेकिन विराट कहता है कि कैसा परिवार है कि उसे घर से बाहर निकाल दिया गया. भवानी कहती है कि सई ने उसका ब्रेनवॉश कर दिया था. भवानी कहती है कि उसने हमेशा विराट का भरोसा किया. ये पहली बार था कि उसने विराट पर शक किया और उसे घर से बाहर निकाल दिया.

भवानी सबकुछ के लिए सई को जिम्मेदार मानती है. विराट कहता है कि इससे पता चलता है कि उनका रिश्ता कहां खड़ा है? कैसे सम्राट ने उसे धक्का मारा, देवी ने उसे सबसे बुरा भाई माना, मोहित ने उसका अपमान किया और निनाद ने उससे यहां तक कहा कि वो निनाद का अंतिम संस्कार वो परफॉर्म ना करे. निनाद विराट से माफी मांगता है और कहता है कि उसे ऐसा नहीं कहना चाहिए था.

देवी भी विराट से माफी मांगती है. देवी रोने लगती है और सोनाली उसे चुप करने की कोशिश करती है. ओंकार विराट से सबकुछ भूलकर आगे बढ़ने के लिए कहता है. विराट कहता है कि वो ऐसा नहीं कर सकता है. विराट सभी लोगों से उसे अकेला छोड़ देने के लिए कहता है. विराट की ये बातें सुनकर हर कोई शॉक्ड रह जाता है.

Tags: Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin, Neil Bhatt

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें