Home /News /entertainment /

'गुम है क‍िसी के प्‍यार में' फेम नील भट्ट और ऐश्‍वर्या पर चढ़ी शादी की हल्‍दी, देखें संगीत का Inside Video

'गुम है क‍िसी के प्‍यार में' फेम नील भट्ट और ऐश्‍वर्या पर चढ़ी शादी की हल्‍दी, देखें संगीत का Inside Video

नील भट्ट और ऐश्‍वर्या शर्मा आज शादी करने जा रहे हैं. (@idiotboxpictures/Instagram)

नील भट्ट और ऐश्‍वर्या शर्मा आज शादी करने जा रहे हैं. (@idiotboxpictures/Instagram)

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Aishwarya Sharma Neil Bhatt Haldi Videos: व‍िराट (Virat) और पत्रलेखा (Patarlekha) के क‍िरदार में एक-दूसरे के देवर और भाभी बने नजर आ रहे एक्‍टर नील भट्ट (Neil Bhatt) और ऐश्‍वर्या शर्मा (Aishwrya Sharma) आज र‍िश्‍ते में बंधने जा रहे हैं. इस जोड़ी की हल्‍दी और संगीत के कुछ वीडियो और तस्‍वीरें सामने आई हैं.

अधिक पढ़ें ...

    Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Fame Aishwarya Sharma Neil Bhatt Haldi Video: सीरियल ‘गुम है क‍िसी के प्‍यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein) में व‍िराट (Virat) और पत्रलेखा (Patarlekha) के क‍िरदार में एक-दूसरे के देवर और भाभी बने नजर आ रहे एक्‍टर नील भट्ट (Neil Bhatt) और ऐश्‍वर्या शर्मा (Aishwrya Sharma) आज र‍िश्‍ते में बंधने जा रहे हैं. ये जोड़ी 30 नवंबर को शादी कर रही है. इस शादी से पहले नील और ऐश की हल्‍दी और संगीत सेरेमनी की कुछ खास तस्‍वीरें और वीडियो सामने आए हैं.

    सीरियल में भले ही पाखी को व‍िराट का प्‍यार नहीं मिल सका, लेकिन असल ज‍िंदगी में अब ऐश्‍वर्या और नील एक होने जा रहे हैं. इसी साल इन दोनों के रोके की तस्‍वीरें सामने आई थीं. अब ये जोड़ी शादी कर रही है. एक द‍िन पहले ही ऐश्‍वर्या की मेंहदी सेरेमनी की कुछ तस्‍वीरें सामने आई थीं. सोमवार को इस जोड़ी की हल्‍दी और संगीत की रस्‍में हुईं.

    aishwarya sharma, neil bhatt

    ऐश्‍वर्या शर्मा ने खुद अपनी मेंहदी सेरेमनी की तस्वीरें इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं.

    हल्‍दी सेरेमनी के सामने आए वीडियो में दूल्‍हा और दुल्‍हन, दोनों तरफ के लोग पीले रंग के ड्रेसेस में नजर आए. वहीं इस वीडियो में इस जोड़े की खुशी साफ नजर आ रही है.

    aishwarya sharma, neil bhatt

    नील और ऐश्‍वर्या की हल्‍दी सेरेमनी की तस्‍वीरें. (फोटो- इंस्‍टाग्राम)

    वहीं संगीत के फंक्‍शन में नील ने अपनी दुल्‍हनिया के लिए रणवीर स‍िंह के स्‍टाइल में धमाकेदार एंट्री की. अपनी हल्‍दी और संगीत फंक्‍शन की तस्‍वीरें और वीडियो ऐश्‍वर्या ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर भी शेयर किए हैं. आप भी देखें ये वीडियो.

    आपको बता दें कि ‘गुम है क‍िसी के प्‍यार में’ नील आईपीएस व‍िराट का और ऐश्‍वर्या पत्रलेखा का क‍िरदार निभाती हैं. सीरियल की शुरुआत में व‍िराट और पत्रलेखा एक-दूसरे से प्‍यार करते हैं, लेकिन हालात के चलते पाखी की शादी व‍िराट के बड़े भाई सम्राट से हो जाती है और व‍िराट की ज‍िंदगी में सई आ जाती है. अब व‍िराट सई की तरफ बढ़ चुका है लेकिन पत्रलेखा अब भी व‍िराट को पाने की कोशिशों में लगी हुई है.

    Tags: Aishwarya Sharma, Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin, Neil Bhatt

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर