‘गुम है किसी के प्यार में’ शो के 100 एपिसोड हुए पूरे, टीम सेलीब्रेशन की फोटो वायरल

(photo credit: instagram/@bhatt_neil
)

(photo credit: instagram/@bhatt_neil )

“गुम है किसी के प्यार में (Ghum hai Kisikey Pyaar Mein)” में सीरियल ने शानदार सौ एपिसोड पूरा कर लिया है. सीरियल की पूरी टीम ने केक काटकर इस सफलता का जश्न मनाया. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 30, 2021, 1:58 PM IST
  • Share this:
मुंबईः “गुम है किसी के प्यार में (Ghum hai Kisikey Pyaar Mein)” में सीरियल ने शानदार सौ एपिसोड पूरे कर लिए और अपनी उलझाव भरी कहानी और फुल ऑन ड्रामा से दर्शकों को लगातार बांधे हुए है.इस सीरियल में विराट चौहान का किरदार निभा रहे नील भट्ट और सई की भूमिका निभा रही आएशा सिंह ,पत्रलेखा की भूमिका निभा रही ऐश्वर्या शर्मा लीड रोल में हैं.पहले एपिसोड से ही दर्शकों को लव ट्राएंगल देखने को मिल रहा है. शानदार पटकथा और शानदार कलाकारों की बदौलत ये धारावाहिक दर्शकों के बीच खासा लोकप्रिय है.इसी वजह से पिछले दो महीने से टेलीरेटिंग में टॉप पर है.

सौंवे एपिसोड के पूरे होने का जश्न पूरी क्रू टीम ने सेट पर केक काटकर मनाया.इस सीरियल की सफलता के पीछे सभी सदस्यों ने आपस में एक दूसरे को धन्यवाद दिया. टीम ने सेट पर खुशी मनाते हुए पांच केक काटे और इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया.

इस शो में महान कलाकार किशोरी शहाणे, मिताली नाग, यश पंडित, शैलेश दातार और योगेंद्र विक्रम सिंह महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं. “गुम है किसी के प्यार में” में सीरियल की लोकप्रियता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि भारतीय टीवी शो के टॉप 5 की लिस्ट में लगातार बना हुआ है. “गुम है किसी के प्यार में” के विराट यानी नील भट्ट और पाखी यानी ऐश्वर्या शर्मा जो शो में एक्स लवर की भूमिका निभा रहे हैं उन दोनों ने वास्तविक जिंदगी में भी एक दूसरे का हाथ थामने का ऐलान कर दिया है.

ये भी पढ़ेंः चमचमाती रेड कार से एयरपोर्ट पहुंचीं सुहाना खान, साथ में पापा शाहरुख खान भी आए नजर
कुछ दिन पहले ही दोनों ने अपने रिलेशनशिप के बारे में सबको बताते हुए रोका सेरेमनी सेलिब्रेट किया था.और इसकी तस्वीरें दोनों ने सोशल मीडिया पर शेयर भी किया था.ऐसे में नील और ऐश्वर्या के लिए सीरियल का शतक पूरा करने का मौका दोहरी खुशी से भरा हुआ है.यानि रील लाइफ से रियल लाइफ कपल ने डबल सेलिब्रेशन का मौका दे दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज