होली पर अपने पति का इम्तिहान लेंगी अंगूरी भाभी, वहीं हप्पू सिंह पर चढ़ेगा भांग का नशा

होली के रंग में रगेंगे सितारे

होली के रंग में रगेंगे सितारे

एण्ड टीवी अपने साथ रंगों की सौगात लेकर आया है. ‘भाबीजी घर पर हैं’ (Bhabhiji Ghar Par Hain) के आगामी एपिसोड में विभूति नारायण मिश्रा (आसिफ शेख) और मनमोहन तिवारी (रोहिताश्व गौड़) अपनी भाभियों के साथ होली खेलने का सपना देखते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2021, 3:56 PM IST
  • Share this:
मुंबई: होली का त्यौहार बस आने ही वाला है और ऐसे में एण्ड टीवी अपने साथ रंगों की सौगात लेकर आया है. चैनल के सारे शोज के आगे आने वाले एपिसोड्स में खुशियों के रंग बिखरने वाले हैं. ‘भाबीजी घर पर हैं’ (Bhabhiji Ghar Par Hain) के आगामी एपिसोड में विभूति नारायण मिश्रा (आसिफ शेख) और मनमोहन तिवारी (रोहिताश्व गौड़) अपनी भाभियों के साथ होली खेलने का सपना देखते हैं. इतना ही नहीं सपने में एक-दूसरे के प्रसाद में भांग भी मिलाते हैं.

वहीं, अनिता भाभी और अंगूरी भाभी अपने पतियों का इम्तिहान लेती हैं. वे जानना चाहती हैं कि यदि उन पर कोई मुसीबत आई तो वे उन्हें बचा पायेंगे या नहीं. इतने सारे हंगामे के बीच क्या विभूति जी और तिवारी जी अपनी भाबियों के साथ होली खेल पाएंगे और अपनी पत्नियों का इम्तिहान पास कर पायेंगे?

भांग का यह शरारती रंग ‘हप्पू की उलटन पलटन’ (Happoo Kee Ulatan Palatan) में भी चढ़ता नजर आ रहा है. पूरा परिवार होली खेलने के बाद फिल्म देखने जाने की प्लानिंग करता है. साथ ही दरोगा हप्पू सिंह (योगेश त्रिपाठी) से भांग ना पीने का वादा भी करवा लेता है. लेकिन हप्पू तो ठहरे हप्पू भांग का नशा उन्हें अपना वादा तोड़ने पर मजबूर कर देता है. वह भांग तो पी लेता है लेकिन राजेश और अपने बच्चों के गुस्से से बच नहीं पाते हैं.



वे सारे मिलकर इसका बदला लेने का प्लान बनाते हैं. जहां छेदी, हप्पू पर इल्जाम लगाता है कि उसने उसकी साली को छेड़ा है. अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या हप्पू अपनी बेगुनाही साबित कर पायेगा? और अपनी पत्नी, बच्चों का दिल जीत पायेगा?


वहीं एण्ड टीवी का एक और सीरियल 'संतोषी मां सुनाएं व्रत कथाएं' में सिंह परिवार जश्न में डूबा हुआ है. ऐसे माहौल में स्वाति और इंद्रेश (आशीष कादियान) के बीच भी प्यार का गुलाबी रंग चढ़ रहा है. जबकि देवेश (धीरज राज) रंग में भंग डालने की कोशिश कर रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज