'ये है चाहतें' फेम खुशांक अरोड़ा की कार से दिनदहाड़े चोरी, शीशा तोड़ लैपटॉप ले उड़े चोर

मुंबई के जुहू इलाके से खुशांक अरोड़ा की कार से चोरी हो गई है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @misterkhushank)

खुशांक अरोड़ा (Khushank Arora) की कार का शीशा टूटा हुआ था. कार की पिछली सीट में कांच ही कांच थे. खुशांक ने गाड़ी में अपना लैपटॉप भी रखा था, जिसकी कीमत डेढ़ लाख के करीब थी. एक्टर ने कार में सबसे पहले अपना लैपटॉप चेक किया.

  • Share this:
    मुंबईः टीवी सीरियल ‘ये है चाहतें’ (Yeh Hai Chahatein) फेम टीवी एक्टर खुशांक अरोड़ा (Khushank Arora) की कार से दिन दहाड़े चोरी हो गई. घटना मुंबई के जुहू इलाके की है, जहां पार्किंग एरिया में पार्क की एक्टर की कार का शीशा तोड़कर उनका लैपटॉप चोरी (Khushank Arora Serial) कर लिया गया है. खुशांक अरोड़ा अपने एक अपकमिंग प्रोजेक्ट की मीटिंग के लिए जुहू गए थे, जहां पार्किंग एरिया में खड़ी उनकी कार से लैपटॉप उड़ा दिया गया.

    करीब एक घंटे तक चली मीटिंग के बाद जब खुशांक अपनी कार के पास पहुंचे तो अपनी कार का हाल देखकर हैरान रह गए. उनकी कार का शीशा टूटा हुआ था. कार की पिछली सीट में कांच ही कांच थे. खुशांक ने गाड़ी में अपना लैपटॉप भी रखा था, जिसकी कीमत डेढ़ लाख के करीब थी. एक्टर ने कार में सबसे पहले अपना लैपटॉप चेक किया. लेकिन, चोर उनकी कार की पिछली सीट में रखे लैपटॉप को ले उड़े.

    एक्टर ने अपना लैपटॉप कार की पिछली सीट के नीचे रखा था, लेकिन चोरों की नजर से नहीं बच पाया. इस चोरी में खुशांक को भारी नुकसान हुआ है. हालांकि, खुशांक तुरंत पुलिस स्टेशन नहीं जा सके. खुशांक को मीटिंग के बाद काम के चलते अंधेरी वेस्ट के लोखंडवाला में अपने रेस्टो-बार में जाना था, लॉकडाउन के चलते यह की दिनों से बंद था. एक्टर अपनी टीम के साथ जुलाई में अपने रेस्टोरेंट को फिर से खोलने के लिए टीम के साथ मीटिंग करनी थी.

    ये भी पढ़ेंः जब श्वेता बच्चन की प्लेट से करण जौहर ने खा लिया था खाना, भूखे पेट घर चली गईं बिग बी की बेटी

    रेस्टो-बार की अपनी टीम के साथ मीटिंग के बाद खुशांक शाम को पुलिस स्टेशन पहुंचे और कार से लैपटॉप चोरी की शिकायत दर्ज कराई. बता दें, बीते दिनों खुशांक अरोड़ा टीवी सीरियल ये हैं चाहतें में कबीर के किरदार में नजर आ रहे थे. सीरियल में वह निगेटिव किरदार में नजर आ रहे थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.