होम /न्यूज /मनोरंजन /कनाडा की सड़कों पर ऐसे दिखे कपिल शर्मा और गिन्नी, शेयर की बेबीमून की तस्वीर

कनाडा की सड़कों पर ऐसे दिखे कपिल शर्मा और गिन्नी, शेयर की बेबीमून की तस्वीर

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ

24 जुलाई की रात उन्हें मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर देखा गया था. खबर थी कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और गिन्नी चतरथ (Gin ...अधिक पढ़ें

    टेलीविजन के पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने पत्नी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) के साथ की अपनी कनाडा (Canada) की बेबीमून (Babymoon) की तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में यह जोड़ी हाथों में हाथ डाले सड़कों पर टहलती नजर आ रही है. सोशल मीडिया अकाउन्ट्स पर कपिल ने तस्वीर शेयर करते हुए लिख कि इस खूबसूरत दुनिया में मैं और तुम.

    कपिल ने जैसे ही इस तस्वीर (Picture) को शेयर किया वैसे ही कपिल के फैंस ने इस तस्वीर को प्यार भरे कमेंट्स देना भी शुरू कर दिया.

    जरुर पढ़ें- जमींदोज हुआ 71 साल पुराना आरके स्टूडियो, बॉलीवुड दिखा इमोशनल





     




    View this post on Instagram




     

    ❤️ you n I in this beautiful #world 😍#love #whistler #beautifulbritishcolumbia 😊 @ginnichatrath


    A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on






    बता दें कि यह जोड़ी जुलाई में कनाडा गई थी. 24 जुलाई की रात उन्हें मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर देखा गया था. खबर थी कि कपिल और गिन्नी एक शॉर्ट ब्रेक के लिए कनाडा जा रहे हैं. वहीं 12 दिसंबर साल 2018 में शादी के बंधन में बंधने वाला ये कपल रिपोर्ट्स के मुताबिक इस साल दिसंबर तक छोटे मेहमान का वेलकम करेगा. दरअसल रिपोर्ट्स के मुताबिक गिन्नी की डिलीवरी डेट दिसंबर में दी गई है.

    ऐसे में आने वाले वक़्त में गिन्नी के लिए सफर करना मुश्किल हो, कपिल उन्हें एक वेकेशन पर लेकर गए ताकि वह इस खास समय को और भी खास और यादगार बना सकें. बता दें कि कपिल ने खुद कभी गिन्नी की प्रेग्नेंसी की खबर शेयर नहीं की थी.

    खबर थी कि कपिल और गिन्नी एक शॉर्ट ब्रेक के लिए कनाडा जा रहे हैं.


    लेकिन जब उनके शो पर अनुपम खेर ने सवाल किया कि गुड न्यूज की खबर सच है तो कपिल ने ऐसा जवाब दिया कि सब कुछ क्लियर हो गया. गिन्नी भी काफी समय से लाइम लाइट से गायब थीं. ये पहली बार है जब गिन्नी बेबी बंप के साथ पब्लिक में नजर आई हैं. गिन्नी के चेहरे का ग्लो बता रहा है कि वह बेहद खुश हैं और कपिल अच्छे से उनका खयाल रख रहे हैं.

    Tags: Ginni Chatrath, Kapil sharma, The Kapil Sharma Show

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें