Super Dancer 4 : गोविंदा-नीलम का 20 साल इंतजार हुआ खत्म, दिलाई पहले प्यार की याद

90 के दशक की  सुपर हिट जो़ड़ी नीलम-गोविंदा. फोटो साभार:govinda_herono1/neelamkotharisoni/Instagram

90 के दशक की सुपर हिट जो़ड़ी नीलम-गोविंदा. फोटो साभार:govinda_herono1/neelamkotharisoni/Instagram

नब्बे के दशक की सुपर हिट जोड़ी का जलवा एक बार फिर साथ देखने को मिलने वाला है. गोविंदा (Govinda) और नीलम (Neelam) ने ‘सुपर डांसर 4’(Super Dancer 4 ) पर अपने धमाकेदार परफॉर्मेंस से पुराने दिनों की याद दिला दी.

  • Share this:

मुंबई: बॉलीवुड के डांसिंग स्टार गोविंदा (Govinda) और नीलम (Neelam) की जोड़ी लंबे समय बाद दर्शकों को एक साथ दिखने वाली है. टीवी के मशहूर रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर 4’ (Super Dancer 4 ) के अपकमिंग एपिसोड में ‘मैं से ना मीना से ना साकी से’ और ‘पहले-पहले प्यार’ गाने पर डांस करते दिखेंगे. गोविंदा और नीलम के इस गाने पर लोग आज भी झूमते नजर आते हैं. इस जोड़ी की शानदार केमिस्ट्री देख जहां शो के जज शिल्पा शेट्टी, अनुराग बसु, गीता कपूर  भी तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे वहीं दर्शकों के लिए भी खासा मनोरंजक होने वाला है.

गोविंदा और नीलम ने एक साथ कई सुपरहिट फिल्में बॉलीवुड को दी हैं. इस जोड़ी की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री के दीवाने आज भी हैं. दरअसल एक ‘सुपर डांसर 4’ शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें दोनों की झलक दिख रही है. नीलम के हस्बैंड समीर कोठारी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक शो का एक वीडियो शेयर किया है. इसके साथ ही कैप्शन में लिखा है ’और 20 साल का इंतजार खत्म हुआ’.  शेयर किए गए वीडियो में गोविंदा और नीलम के हिट गानों पर कंटेस्टेंट की डांस करते हुए झलक तो है ही साथ में दोनों सुपर स्टार भी डांस करते दिख रहे हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Samir Soni (@samirsoni123)



अपने हस्बैंड समीर के इस वीडियो पर जहां नीलम ने प्यार जताते हुए इमोजी लगाया वहीं फैंस भी नॉस्टैलजिया बता रहे हैं. नीलम की एक फैन ने लिखा ‘ वॉव फाइनली इन लोगों ने नीलम तो बुला लिया. मैं अक्सर सोचती थी कि रिएलिटी शो मेकर्स इन्हें क्यों नहीं बुलाते. वह फिल्म इंडस्ट्री की बेबी डॉल रही हैं. और नीलम-गोविंदा को मेरी फेवरेट जोड़ी रही है. मैं बहुत खुश हूं और बेसब्री से शो का इंतजार कर रही हूं’. वहीं एक ने लिखा ‘इस शो को मैं सिर्फ नीलम की वजह से देखने वाला हूं’.

बता दें कि नीलम की मासूमियत के लोग कायल थे तो गोविंदा के साथ इनकी डांसिंग स्टाइल भी दीवाना बना देती थी. इस जोड़ी ने एक साथ ‘हत्या’, ‘इल्जाम’, ‘घराना’, ‘खुदगर्ज’, ‘सिंदूर’ ‘लव 86’ जैसी करीब 14 फिल्मों में काम किया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज