• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • पहली ही फिल्म में नीलम के साथ रोमांटिक शॉट्स देने से घबरा गए थे गोविंदा, अब किया खुलासा

पहली ही फिल्म में नीलम के साथ रोमांटिक शॉट्स देने से घबरा गए थे गोविंदा, अब किया खुलासा

गोविंदा ने अपने करियर के शुरुआती दौर का एक वाकया शेयर किया. (Photo @govinda_herono1/Instagram)

गोविंदा ने अपने करियर के शुरुआती दौर का एक वाकया शेयर किया. (Photo @govinda_herono1/Instagram)

गोविंदा (Govinda) ने डांस दीवाने 3 (Dance Deewane 3) के शो में कहा कि, 'वे अपने करियर के शुरुआती दौर की फिल्म की शूटिंग कर रहे थे और उन्हें एक्ट्रेस नीलम के साथ एक रोमांटिक सॉन्ग की शूटिंग करनी थीं, लेकिन वे सही से शॉट नहीं दे पा रहे थे. फिर फिरोज खान ने उनकी मदद की.

  • Share this:
    मुंबई. टीवी के रियलिटी शो बहुत पॉपुलर हैं. इनमें डांस बेस्ड शो का अपना एक अलग क्रेज है. डांस दीवाने 3 (Dance Deewane 3) ऐसा ही एक शो है. गुरु पूर्णिमा के अवसर पर इस शो का एक स्पेशल एपिसोड रखा गया था. इस एपिसोड में गोविंदा (Govinda), नोरा फतेही और गणेश आचार्य को बतौर गेस्ट आमंत्रित किया गया था. शो के कंटेस्टेंट पीयूष ने धमाकेदार प्रदर्शन किया तो नोरा ने उनकी हौसलाअफजाई की. इस बात पर गोविंदा को अपने करियर के शुरुआती दौर का एक वाकया याद आ गया. यह किस्सा उनके करियर के शुरुआती दौर की फिल्म का था, जो सरोज खान से जुड़ा हुआ है.

    हीरो नंबर वन कहे जाने वाले एक्टर गोविंदा ने शो में कहा कि, 'वे अपने करियर के शुरुआती दौर की फिल्म की शूटिंग कर रहे थे और उन्हें एक्ट्रेस नीलम के साथ एक रोमांटिक सॉन्ग की शूटिंग करनी थीं, लेकिन सही से शॉट नहीं दे पा रहे थे. कोरियोग्राफर सरोज खान (Saroj Khan) पास में खड़ी थीं. उन्होंने मुझसे तुरंत पूछ लिया कि, किसी लड़की के साथ कभी रोमांस किए हो, मैंने बोला- नहीं. इसके बाद उन्होंने असिस्टेंट कोरियोग्राफर से मुझे रोमांटिक स्टेप्स सिखाने को कहा. इसके बाद मैंने उससे मिलता-जुलता शॉट्स दिया.'

    'तुम तो धोखेबाज हो' पर परफॉर्मेंस देंगी कंटेस्टेंट
    इस एपिसोड में कंटेस्टेंट पल्लवी गोविंदा के पॉपुलर गाने 'तुम तो धोखेबाज हो' पर परफॉर्मेंस देती दिखाई देंगी. अन्य कंटेस्टेंट भी अपने प्रदर्शन से गेस्ट को प्रभावित करने की कोशिश करेंगे. कलर्स टीवी का यह डांस रियलिटी शो दिन प्रतिदिन पॉपुलर होता जा रहा है. गोविंदा बॉलीवुड के केवल हीरो नंबर वन ही नहीं हैं, वे डांस के आज भी सरताज माने जाते हैं. कुछ फिल्मों में उन्होंने इसे साबित किया है कि वे कहीं भी डांस कर सकते हैं. इसके अलावा वे अपने फेस एक्सप्रेशंस से किसी भी सीन को ह्यूमरस बना देते हैं. अब तक लगभग 165 फिल्मों में काम कर चुके गोविंदा ने 1986 में रिलीज हुई अपनी फिल्म इल्जाम से अपने अभिनय करियर का आगाज किया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज