• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • 'Indian Idol 12' का ग्रैंड फिनाले 12 घंटे तक रहेगा ऑनएयर! इन कंटेस्टेंट्स में होगी जबरदस्त टक्कर

'Indian Idol 12' का ग्रैंड फिनाले 12 घंटे तक रहेगा ऑनएयर! इन कंटेस्टेंट्स में होगी जबरदस्त टक्कर

'इंडियन आइडल' का 12वां सीजन काफी विवादों में रहा है. (फोटो साभारः Instagram/pawandeeprajan/arunitakanjilal)

'इंडियन आइडल' का 12वां सीजन काफी विवादों में रहा है. (फोटो साभारः Instagram/pawandeeprajan/arunitakanjilal)

रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) काफी विवादों में रहा है. शो अब अपने अंतिम पड़ाव की ओर बढ़ रहा है. कहा जा रहा है कि इस बार का ग्रैंड फिनाले (Indian Idol 12 Grand finale) 12 घंटे तक चलेगा, जिसमें कई सेलेब्स हिस्सा लेंगे.

  • Share this:
    नई दिल्लीः शो 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) अपने अंतिम पड़ाव की ओर बढ़ रहा है. शो की ट्रॉफी से पर्दा उठ गया है. शो का ग्रैंड फिनाले (Indian Idol 12 Grand finale) 15 अगस्त को होने की संभावना है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिनाले में अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal), पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan), शनमुखप्रिया, सयाली और निहाल के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी. 'इंडियन आइडल' का 12वां सीजन काफी विवादों में रहा है, जिससे इसकी टीआरपी में काफी इजाफा हुआ है.

    शो मेकर्स गैंड फिनाले को भव्य बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. टेली चक्कर की रिपोर्ट के अनुसार, इस बार का ग्रैंड फिनाले 12 घंटे तक चलेगा. दर्शकों को लंबे समय तक जोड़े रखने के लिए, क्रिएटिव टीम ने काफी तैयारियां की हैं. ग्रैंड फिनाले में कई बड़ी सेलिब्रिटीज के साथ 'इंडियन आइडल' के एक्स कंटेस्टेंट भी नजर आएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इससे पहले कभी 12 घंटे का ग्रैंड फिनाले नहीं देखा गया है.




    ये भी पढ़ें: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल जल्द करेंगे शादी? सलमान खान के स्टाइलिस्ट एशले रेबेलो ने किया इशारा

    शो की ओर से ग्रैंड फिनाले को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है. 'इंडियन आइडल' का 12वां सीजन काफी विवादों में रहा है. कंटेस्टेंट की झूठी प्रेम कहानी और गरीबी दिखाने की वजह से, शो को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. साथ में, शो पर फिक्स होने के आरोप भी लगते रहे हैं. हालांकि, इससे शो को अपनी टीआरपी बढ़ाने में काफी मदद मिली है. शो में बतौर गेस्ट शामिल हुए अमित कुमार ने यह कहकर सनसनी फैला दी थी कि शो मेकर्स ने उन्हें कंटेस्टेंट की झूठी तारीफ करने के लिए कहा था. बता दें कि 'इंडियन आइडल 12' के अगले एपिसोड में एक्टर धर्मेंद्र और अनीता राज बतौर गेस्ट नजर आएंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन