कोरोना के बीच फैंस को एंटरटेन कर रही हैं गौहर खान, सोशल मीडिया पर शेयर किया फनी VIDEO

फोटो साभार: @GuaharKhan INSTAGRAM

फोटो साभार: @GuaharKhan INSTAGRAM

गौहर खान ने एक वीडियो शेयर कर फैंस का मूड लाइट किया है. एक्ट्रेस ने ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. वीडियो में गौहर खान (Guahar Khan) हिजाब पहने नजर आ रही हैं और इफतार का इंतजार कर रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 25, 2021, 2:07 PM IST
  • Share this:
मुंबई: महाराष्ट्र में कोरोना वायरस (Corona Virus) का कहर हर तरफ दिखाई दे रहा है. कई एक्टर एक्ट्रेस इसकी चपेट में आए हुए हैं. कोविड-19 गाइडलाइन (Covid-19 guideline) का सख्ती से पालन करने की सलाह सरकार और प्रशासन की तरफ से लगातार दी जा रही है. सोलेब्स अपने घरों में बंद हैं, इसी बीच गौहर खान ने एक वीडियो शेयर कर फैंस का मूड लाइट किया है. एक्ट्रेस ने ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

दरअसल, वीडियो में गौहर खान (Guahar Khan) हिजाब पहने नजर आ रही हैं और इफतार का इंतजार कर रही हैं. वीडियो में गौहर भूख से परेशान हैं और उनके एक्सप्रेशन्स काफी जबरदस्त हैं. गौहर ने वीडियो शेयर कर लिखा, मेरे इस वीडियो से कौन-कौन रिलेट करते हैं? हाहाहाहा….इस ट्रेंड को रमदान 2021 में करना चाहिए. फनी है, लेकिन सच्चाई है. आपकी अपनी कौनसी फेवरेट चीज है रोजा तोड़ते हैं. खजूर या पानी?




गौहर खान (Guahar Khan) के इस वीडियो पर फैंस खूब रिएक्ट कर रहे हैं. सभी गौहर के इस वीडियो पर एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं. सभी कमेंट कर रहे हैं कि आपके जैसा क्यूट कोई नहीं है. तो कोई कह रहा है कि आप हिजाब में काफी खूबसूरत लगती हैं.

बताते चलें कि गौहर खान (Guahar Khan) की शादी के दो महीने के बाद उनके पापा जफर अहमद खान (Zafer Ahmed Khan Passed Away) का निधन हो गया था. वह पिछले कुछ समय से बीमार थे. उनका मुंबई के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था, जिसके बारे में गौहर ने खुद बताया था. पापा ने दुनिया को अलविदा कहा तो गौहर टूट गई थी, उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था.

आपको बता दें कि गौहर की दोस्त प्रीति सिमोस ने सोशल मीडिया पर यह दुखद जानकारी देते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में गौहर और उनके पिता की कई खूबसूरत यादें सिमटी हुई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज