'Guddan' फेम कनिका मान निभाएंगी यंग बोंदिता का रोल, बैरिस्टर बाबू में आएगा नया ट्विस्ट

नए एक्टर्स के साथ 'बैरिस्टर बाबू' की शूटिंग जून के आखिरी हफ्ते या जुलाई के पहले हफ्ते से शुरू हो सकती है (फोटो साभारः Instagram/officialkanikamann)

नए एक्टर्स के साथ 'बैरिस्टर बाबू' की शूटिंग जून के आखिरी हफ्ते या जुलाई के पहले हफ्ते से शुरू हो सकती है (फोटो साभारः Instagram/officialkanikamann)

टीवी शो बैरिस्टर बाबू (Barrister Babu) में नौजवान बोंदिता (Bondita) का रोल निभाने के लिए एक्ट्रेस कनिका मान (Kanika Mann) को चुना गया है. शो मेकर्स नए एक्टर्स के साथ जून के आखिरी या जुलाई के पहले हफ्ते में शूटिंग शुरू कर सकते हैं.

  • Share this:

नई दिल्ली. टीवी शो बैरिस्टर बाबू (Barrister Babu) में जल्द ही नौजवान बोंदिता (Bondita) नजर आने वाली हैं. दर्शक उस खास एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. नौजवान बोंदिता के रोल को लेकर कई कयास लगाए जा रहे थे, हालांकि अब इसकी पुष्टि हो गई है कि शो 'गुड्डन तुमसे न हो पाएगा' (Guddan Tumse Na Ho Payega) फेम कनिका मान बड़ी हो चुकी बोंदिता का रोल निभाएगीं. एक खबर के मुताबिक, कनिका जल्द ही इस खास एपिसोड की शूटिंग शुरू करेंगी.

ईटाइम्स ने सूत्र के हवाले से बताया कि कनिका दो से तीन दिनों में शूटिंग शुरू कर देंगी. शुरुआत में एक प्रोमो शूट होने जा रहा है.' कई एक्ट्रेस ने बोंदिता के रोल के लिए ऑडिशन दिया था और आखिर में कनिका को चुना गया. सूत्र ने आगे बताया, 'इस रोल के लिए, एक्ट्रेस रीम शेख के नाम पर भी विचार किया जा रहा था, लेकिन एक्ट्रेस को लेकर आशंका थी. वे नए शो का हिस्सा बनने के लिए ज्यादा रोमांचित दिखीं. दिलचस्प बात यह है कि अशनूर कौर भी इस रोल के दावेदारों में से एक थीं, लेकिन वे अपनी बोर्ड परीक्षाओं के कारण इस प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं बन सकीं.'

(फोटो साभारः Instagram/officialkanikamann)

Youtube Video

सूत्र ने आगे कहा, 'शो में लीप इस साल की शुरुआत में होना था. हालांकि, कोविड-19 (COVID-19) की दूसरी लहर के कारण, इसे रोक दिया गया था और शो के निर्माताओं शशि और सुमीत मित्तल ने इस शो के मौजूदा आर्टिस्ट औरा भटनागर बडोनी और प्रविष्ठ मिश्रा के साथ शूटिंग जारी रखी. इन्होंने शो में बोंदिता और अनिरुद्ध का रोल निभाया है. खबर आ रही है कि लीप कुछ हफ्तों के बाद शूट होने वाला है.

सूत्र ने बताया, 'निर्माता लीप के बाद एक्टर्स के साथ शूटिंग शुरू करने के लिए महाराष्ट्र में प्रतिबंध हटने का इंतजार कर रहे हैं. नए एक्टर्स के साथ शूटिंग जून के आखिरी हफ्ते या जुलाई के पहले हफ्ते से शुरू हो सकती है.' हाल में शो का एक नया ट्रैक सामने आया था, जिसमें सादिया सिद्दीकी को एक मजबूत इरादों वाली महिला थाकुमा के रोल में दिखाया था, जिसने जीवन में बहुत कुछ सहा है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज