Home /News /entertainment /

Neil Bhatt Aishwarya Sharma Wedding: अपनी ही वेडिंग में जमकर नाचे नील-ऐश्वर्या, शादी की रस्मों के VIDEOS वायरल

Neil Bhatt Aishwarya Sharma Wedding: अपनी ही वेडिंग में जमकर नाचे नील-ऐश्वर्या, शादी की रस्मों के VIDEOS वायरल

नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा ने  सात फेरे लिए. (फोटो साभार Insatagram/@aissharma82)

नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा ने सात फेरे लिए. (फोटो साभार Insatagram/@aissharma82)

बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री में इन दिनों स्टार्स की शादियों की धूम मची है. हाल ही में, कई सेलिब्रिटीज ने अपनी जिंदगी के नए सफर की शुरूआत की है. शादी के इस लेटेस्ट लिस्ट में टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Gum Hai Kisikey Pyaar Mein) में मुख्य भूमिका निभा रहे नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा (Neil Bhatt Aishwarya Sharma)  भी शामिल हो गए हैं. बीते 30 नवंबर को नील-ऐश्वर्या (Neil Bhatt Aishwarya Marriage) ने सात जन्मों के लिए एक-दूसरे का हाथ थाम लिया. कपल की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है.

अधिक पढ़ें ...

    टीवी इंडस्ट्री हो या फिर बॉलीवुड अक्सर देखा गया है कि साथ-साथ में काम करते हुए कपल्स पहले प्यार में पड़ जाते हैं और फिर रियल लाइफ में शादी कर लेते हैं. इसी लिस्ट में टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Gum Hai Kisikey Pyaar Mein) में मुख्य भूमिका निभा रहे नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा (Neil Bhatt & Aishwarya Sharma)  भी शामिल हो गए हैं. 30 नवंबर को दोनों साथ जन्मों के बंधन में बंध गए . फैंस को इस शादी का काफी बेसब्री से इंतजार था. शादी से पहले 29 नवंबर को हल्दी सेरेमनी आयोजीत की गई थी. हल्दी की रस्म की तमाम तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हुए थे. 28 नवंबर को ऐश्वर्या शर्मा की मेहंदी सेरेमनी थी. जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. अब ऐश्वर्या ने एक और वीडियो पोस्ट की है.

    वीडियो में देख सकते हैं शादी की रस्मों को

    इस वीडियो में ऐश्वर्या शर्मा- नील भट्ट शादी (Aishwarya Sharma & Neil Bhatt Marriage) की सारी रस्मों की झलक देखने को मिल रही है. रिंग सेरेमनी और हल्दी की रस्में भी देखने को मिल रही है. दोस्त और रिश्तेदार नाचते-झूमते दिखाई दे रहे हैं. साथ ही ऐश्वर्या-नील भी डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ऐश्वर्या-नील अपनी शादी को लेकर कितने एक्साइटेड थे. कपल ने अपने जीवन के इस सबसे खास पल को भरपूर एंजॉय किया है. ऐश्वर्या ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘सेलिब्रेशन, हंगामा और प्यार’. साथ ही उन्होंने वीडियो बनाने वालों को क्रेडिट देते हुए उन्हें टैग भी किया है.


    सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या-नील के शादी के कई वीडियो (Aishwarya Sharma Neil Bhatt Marriage Video) वायरल हो रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो इंस्ग्राम पर एक फैन ने शेयर किया  है, जिसमें कपल के रिसेप्शन पार्टी में जाते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं.

    कपल ने शेयर किया था प्री वेडिंग का वीडियो

    कुछ दिन पहले कपल ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर प्री वेडिंग वीडियो भी शेयर किया था. वीडियो में अलग-अलग आउटफिट में दोनों के रोमांटिक पलों को दिखाया गया है. साथ ही रोमांस के साथ दोनों में प्यारी नोक-झोक भी नजर आ रही है. अगर आपने अबतक इस वीडियो को नहीं देखा है तो इसे आप यहां देख सकते हैं.


    आपको बता दें कि ‘गुम है किसी के प्‍यार में’ नील आईपीएस विराट का और ऐश्‍वर्या पत्रलेखा का किरदार निभाती हैं. सीरियल की शुरुआत में विराट और पत्रलेखा एक-दूसरे से प्‍यार करते हैं, लेकिन हालात के चलते पत्रलेखा की शादी विराट के बड़े भाई सम्राट से हो जाती है और विराट की जिंदगी में सई आ जाती है. अब विराट सई की तरफ बढ़ चुका है लेकिन पत्रलेखा अब भी विराट को पाने की कोशिशों में लगी हुई है.

    Tags: Aishwarya Sharma, Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin, Neil Bhatt

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर