Home /News /entertainment /

gurmeet chaudhary debina bonnerjee reveal baby lianna face with an adorable post

गुरमीत चौधरी-देबिना बनर्जी ने दिखाया बेटी का चेहरा, लियाना की क्यूटनेस से हुआ सबको प्यार

गुरमीत चौधरी-देबिना बनर्जी ने दिखाया बेटी का चेहरा (फोटो क्रेडिट : Instagram @debinabon)

गुरमीत चौधरी-देबिना बनर्जी ने दिखाया बेटी का चेहरा (फोटो क्रेडिट : Instagram @debinabon)

टीवी शो 'रामायण' में राम-सीता का किरदार निभाकर लोगों के दिलों में ए​क खास जगह बनाने वाले गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) ने 3 अप्रैल को बेटी लियाना को जन्म दिया था. हाल ही में कपल ने अपनी सोशल मीडिया पर अपनी बेटी का चेहरा रिवील करते हुए एक फोटो शेयर की है, जिसमें गुरमीत और देबीना, लियाना को पकड़े हुए किस करते नजर आ रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

TV के पॉपुलर एक्टर गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी (Gurmeet Chaudhary and Debina Banerjee) ने इस साल अप्रैल के महीने में अपने पहले बेबी लियाना का स्वागत किया था. अब जब उनकी बेटी तीन महीने की हो गई है, तब इस कपल ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के सामने बेटी लियाना का चेहरा दिखाया है. गुरमीत और देबिना ने रविवार, 3 जुलाई को एक मनमोहक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वे अपने नवजात शिशु लियाना को अपने हाथों में पकड़े हुए और उसके माथे पर किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

पोस्ट को शेयर करते हुए देबिना और गुरमीत दोनों ने कैप्शन में लिखा, “हम लियाना को आपसे मिलवा रहे हैं… हमारा दिल एक हो गया है. हमारे दिल बहुत भरे हुए हैं, ये जानते हुए कि हम ऐसे सच्चे लोगों की एक खूबसूरत कम्युनिटी का पार्ट हैं… जिन्होंने इसके लिए प्रार्थना की और इसके चेहरे को देखने के लिए इंतजार किया.” इस पोस्ट को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं.

Gurmeet Choudhary, Debina Bonnerjee, Gurmeet Choudhary Debina Bonnerjee daughter face, Gurmeet Choudhary Debina Bonnerjee daughter Lianna Gurmeet Choudhary Debina Bonnerjee daughter photo, Gurmeet Choudhary Debina Bonnerjee daughter, गुरमीत चौधरी, देबिना बनर्जी, गुरमीत चौधरी देबिना बनर्जी की बेटी चेहरा

(फोटो क्रेडिट : Instagram @debinabon)

फैंस और दोस्तों ने जमकर बरसाया प्यार
जैसे ही उन्होंने पोस्ट शेयर किया, उनके कई टेलीविजन दोस्तों और फैंस ने पोस्ट पर कमेंट कर प्यार की बौझार कर दी. किश्वर ने “क्यूटनेस” तो पोपी जब्बल ने “सो क्यूट” लिखा. करण सिंह छाबड़ा ने लिखा, “चाचू से बहुत सारा प्यार”. अनीता हसनंदानी और मुनमुन दत्ता ने भी अपने कमेंट्स में कपल और उनकी बेटी पर खूब प्यार बरसाया.

वहीं, प्यार की बरसात करने में फैंस भी बिल्कुल पीछे नहीं रहे. यूजर्स ने कमेंट सेक्शन को दिल वाले इमोजी से भर दिया. एक फैन ने लिखा, ‘मोस्ट ब्यूटीफुल एंड मोस्ट स्वीट फैमिली फॉरएवर’, दूसरे फैन ने कमेंट किया ‘वाह, सो ब्यूटीफुल’. एक और शख्स ने लिखा, ‘मोस्ट ब्यूटीफुल गर्ल इन द वर्ल्ड’.

शादी के 11 साल बाद माता-पिता बने हैं गुरमीत-देबिना
गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी शादी के 11 साल बाद माता-पिता बने हैं. दोनों ने साल 2011 में शादी की थी. शादी से पहले गुरमीत और देबिना लंबे समय तक रिलेशनशिप में थे. देबिना हमेशा से ही अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर एक्सप्रेसिव और ओपन रही हैं. उसने अपने यूट्यूब चैनल पर अपनी आईवीएफ प्रेग्नेंसी के बारे में डिटेल भी शेयर की थी. हाल ही में उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर बेबी रिवीलिंग फोटोशूट का व्लॉग भी शेयर किया है.

Tags: Debina Bonnerjee, Gurmeet Choudhary

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर