होम /न्यूज /मनोरंजन /

गुरमीत चौधरी-देबीना बनर्जी फिर बनने वाले हैं पैरेंट्स, खूबसूरत फोटो के साथ दी गुड न्यूज

गुरमीत चौधरी-देबीना बनर्जी फिर बनने वाले हैं पैरेंट्स, खूबसूरत फोटो के साथ दी गुड न्यूज

देबीना बनर्जी दोबारा मां बनने वाली हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @debinabon)

देबीना बनर्जी दोबारा मां बनने वाली हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @debinabon)

गुरमीत चौधरी (Gurmeet Chaudhary) और देबिना बनर्जी ( Debina Banerjee) दोबारा पैरेंट्स बनने वाले हैं. देबीना और गुरमीत ने फैंस के साथ खुद ये गुड न्यूज शेयर की है. अपनी बेटी के जन्म के 4 महीने बाद टीवी के पावर कपल ने ये गुड न्यूज शेयर की है.

अधिक पढ़ें ...

Debina Bonnerjee Second Pregnancy: TV इंडस्ट्री के पावर कपल गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी (Gurmeet Chaudhary and Debina Banerjee) दोबारा पैरेंट्स बनने वाले हैं. देबीना और गुरमीत ने फैंस के साथ खुद ये गुड न्यूज शेयर की है. कपल ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फैमिली फोटो शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने बताया है कि वह एक बार फिर प्रेग्नेंट हैं. अभिनेत्री ने शादी के 11 साल बाद अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था. उनकी प्रेग्नेंसी में काफी कॉम्प्लिकेशन्स भी थीं. लेकिन, अब अपनी बेटी को जन्म देने के 4 महीने के अंदर ही अभिनेत्री ने फिर गुड न्यूज दे दी है.

देबीना ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें परिवार की तीनों सदस्यों यानी देबीना, गुरमीत और उनकी बेटी लियाना ने व्हाइट कपड़े पहने हैं. जहां देबीना और गुरमीत ने स्टाइलिश कैप पहन रखी हैं, वहीं लियाना ने सिर पर व्हाइट हेयरबैंड लगाया है. फोटो में देबीना ने अपने हाथ में अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट लिए नजर आ रही हैं.

Gurmeet Choudhary, Debina Bonnerjee, Debina Bonnerjee second pregnancy, Debina Bonnerjee, debina bonnerjee news, गुरमीत चौधरी, देबीना बनर्जी, देबीना बनर्जी दोबारा बनने वाली हैं मां, entertainment News

देबीना बनर्जी का प्रेग्नेंसी पोस्ट. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @debinabon)

फोटो शेयर करते हुए देबीना ने कई हैशटैग्स का इस्तेमाल किया है. कैप्शन में वह लिखती हैं- ‘कुछ चीजों का समय ईश्वर ही तय करता है और इसे हम नहीं बदल सकते. यह ऐसा ही आशीर्वाद है. जल्द आ रहा है हमें पूरा करने के लिए.’ इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में कुछ हैशटैग्स का भी इस्तेमाल किया है. उन्होंने बेबी नंबर 2, फिर से मम्मी, फिर से डैडी, जैसे हैशटैग इस्तेमाल किए हैं.

गुरमीत और देबीना ने इस साल अप्रैल में अपने पहले बेबी लियाना का इस दुनिया में स्वागत किया था. गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी शादी के 11 साल बाद माता-पिता बने हैं. दोनों ने साल 2011 में शादी की थी. शादी से पहले गुरमीत और देबिना लंबे समय तक रिलेशनशिप में थे. देबिना हमेशा से ही अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर एक्सप्रेसिव और ओपन रही हैं. उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर अपनी आईवीएफ प्रेग्नेंसी के बारे में डिटेल भी शेयर की थी.

Tags: Debina Bonnerjee, Entertainment, Gurmeet Choudhary

अगली ख़बर