टीवी एक्टर्स के साथ बॉलीवुड में होता है भेदभाव, गुरमीत चौधरी बोले- 'सुशांत सिंह ने खोले रास्ते'

गुरमीत चौधरी और सुशांत सिंह राजपूत (Instagram @GurmeetChoudhary/SushantSinghRajput)

गुरमीत चौधरी और सुशांत सिंह राजपूत (Instagram @GurmeetChoudhary/SushantSinghRajput)

बॉलीवुड पर फिर लगा भेदभाव का आरोप एक्टर गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) ने कहा है कि टीवी एक्टर्स को बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood) में आसानी से काम नहीं दिया जाता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2021, 10:21 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड पर फिर लगा भेदभाव का आरोप एक्टर गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) ने कहा है कि टीवी एक्टर्स को बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood) में आसानी से काम नहीं दिया जाता है. उन्होंने कहा कि जब टीवी एक्टर्स काम मांगने जाते हैं तो उन्हें कोई ना कोई वजह बताई जाती है. इसी के साथ एक्टर ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का जिक्र करते हुए कहा कि उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में सफलता पाकर टीवी एक्टर्स के लिए रास्ते खोले.

गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) ने एक इंटरव्यू में कहा कि टीवी एक्टर्स के साथ टीवी इंडस्ट्री में हमेशा से भेदभाव होता रहा है. उन्होंने कहा कि जब हम काम मांगने जाते हैं तो हमसे कहा जाता है कि हमें तो दर्शक रोज देखते हैं फिर कोई हम पर पैसा क्यों खर्च करना चाहिए. उन्होंने कहा कि टीवी एक्टर्स का फिल्मों में काम करना हक है लेकिन इंडस्ट्री के लोग उन्हें अंदर आने नहीं देना चाहते.




इसी के साथ गुरमीत ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का भी जिक्र करते हुए कहा कि सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी से फिल्म इंडस्ट्री तक का सफर तय किया. सुशांत को देखकर मुझे ऐसा लगा कि अब मुझे भी फिल्मों में काम करना चाहिए. मैंने तय किया कि मैं फिल्मों में ना सिर्फ अच्छा परफॉर्म करूंगा, बल्कि लोगों के दिलों में भी अपनी जगह पक्की करूंगा.

बता दें कि हाल ही में ओटीटी प्लेटफार्म जी-5 पर स्पाइन थ्रिलर और हॉरर फिल्म 'द वाइफ' रिलीज हुई है. इस फिल्म में गुरमीत चौधरी और सायना दत्ता मुख्य किरदार के रूप में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म की कहानी अन्य हॉरर फिल्मों की कहानी से थोड़ी अलग है. फिल्म की स्टोरी एक शादीशुदा कपल के आसपास रखी गई है. गुरमीत ने अपनी फिल्म पर बात करते हुए कहा कि यह फिल्म बाकी फिल्मों की कमानियों से थोड़ी अलग है. क्योंकि हम कुछ नया ट्राई कर इसकी स्टोरी को दमदार बनाना चाहते थे और हमें लगता है कि हम उसमें सफल रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज