लाइव टीवी

ICU में भर्ती एक्टर आशीष रॉय ‌की मदद को आगे आए हंसल मेहता, FB पर मांगे थे पैसे

News18Hindi
Updated: May 19, 2020, 7:44 PM IST
ICU में भर्ती एक्टर आशीष रॉय ‌की मदद को आगे आए हंसल मेहता, FB पर मांगे थे पैसे
आशीष रॉय अस्पताल में भर्ती.

हाल ही में आर्थिक तंगी से जूझ से आशीष रॉय (Ashiesh Roy) ने फेसबुक पर एक पोस्ट किया है जिसमें वह लिखते हैं कि सुबह की कॉफी बिना शक्कर की. ये मुस्कुराहट मजबूरी में है जी. भगवान उठा ले मुझे.

  • Share this:
मुंबई. 'ससुराल सिमर का', 'बनेगी अपनी बात', 'ब्योमकेश बख्शी', 'यस बॉस', 'बा बहू और बेबी', 'मेरे अंगने में', 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' और 'आरंभ' जैसे दर्जनों टीवी शोज करने वाले अभिनेता आशीष राय (Ashiesh Roy) इस वक्त आईसीयू में भर्ती हैं. उन्हें दो बार लकवा का स्ट्रोक आ चुका है. अब उनकी हालत गंभीर है. लेकिन चौंकाने वाली बात ये है कि एक्टर के पास इलाज के लिए पैसे नहीं हैं. इतने साल तक इंडस्ट्री में काम करने के बाद ऐसे जानकार लोग भी नहीं हैं जो उनकी ऐसे समय में मदद करें. उन्होंने हाल ही में फेसबुक के जरिए खुद के इलाज के पैसे मांगे थे. उनकी इस अपील के बाद फिल्म निर्माता-निर्देशक हंसल मेहता और कुछ अन्य लोग उनकी मदद के लिए आगे आए हैं.

हंसल मेहता ने इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन (IFTDA) के अध्यक्ष अशोक पंडित को इस मामले पर एक ट्वीट करते हुए टैग किया था. इसके बाद अशोक पंड‌ित ने भी इस पर संज्ञान लेते हुए अभिनेता के अस्पताल व उनके इलाज के संबंधी जानकारी जुटाने की बात कही. साथ ही मदद के लिए आगे आने की बात कही. उल्लेखनीय है कि जब पिछले साल अभिनेता अस्पताल में भर्ती हुए थे तब लेखिका-डायरेक्टर विंता नंदा ने उनकी आर्थ‌िक रूप से मदद की थी. तब Conica Halder नाम की एक आईडी से अभिनेता के अकाउंट की डिटेल शेयर की गई थी. अब फिल्म मेकर बेजॉय नामबैर ने भी आशीष की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है और लिखा कि मदद कर दी है उम्मीद है आप जल्दी ठीक होकर लौट आएंगे. कृपया हमें जानकारी देते रहें.














उल्लेखनीय है कि आशीष राय को दो बार लकवा के स्ट्रोक आ चुके हैं. बीते साल से ही उनकी स्वास्‍थ्य को लेकर समस्याएं चल रही थीं. अब उनकी तबीयत ज्यादा खराब हो गई है. कुछ दिनों पहले दिए गए अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, "मैं अकेला हूं तो इस वजह से दिक्कतें तो हैं. मैंने शादी नहीं की है. जिंदगी आसान नहीं है.' उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि मैं अपनी बहन के पास कोलकाता शिफ्ट हो जाऊंगा इंडस्ट्री में किसी को तो मुझे काम देना होगा, नहीं तो आपको पता है कि क्या होगा.

आर्थिक तंगी से जूझ से आशीष ने फेसबुक पर एक पोस्ट किया है जिसमें वह लिखते हैं कि सुबह की कॉफी बिना शक्कर की. ये मुस्कुराहट मजबूरी में है जी. भगवान उठा ले मुझे. कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में आशीष ने बताया था कि 2019 में लकवा मार जाने के बाद वह ठीक हो गए थे, लेकिन उन्हें कोई काम नहीं मिला. काम नहीं मिला तो उन्होंने अपनी जमापूंजी के दम पर ही गुजारा करना शुरू कर दिया और धीरे-धीरे सब खत्म हो गया.

यह भी पढ़ेंः- शाहिद कपूर की मां ने सालों बाद खोली जुबां, पंकज से तलाक को लेकर कही ये बात

आशीष रॉय टीवी के अलावा हॉलीवुड फिल्मों की डबिंग भी करते रहे हैं. वह एक वॉयस ओवर आर्टिस्ट हैं और उन्होंने 'सुपरमैन रिटर्न्स', 'द डार्क नाइट', 'गार्जियन्स ऑफ द गैलेक्सी', 'द लेजेंड ऑफ टार्जन' और 'जोकर' जैसी कई फिल्मों के विभिन्न किरदारों के लिए डबिंग की है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 19, 2020, 7:22 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading