• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Anchit Kaur Birthday Spl: अंचित कौर की 18 साल में हुई थी अरेंज मैरिज, ऑनस्क्रीन सास एक बेटे की हैं मां

Anchit Kaur Birthday Spl: अंचित कौर की 18 साल में हुई थी अरेंज मैरिज, ऑनस्क्रीन सास एक बेटे की हैं मां

अंचित कौर ने अपने करियर की शुरुआत 1994 में आए शो 'बनेगी अपनी बात' से की थी.

अंचित कौर ने अपने करियर की शुरुआत 1994 में आए शो 'बनेगी अपनी बात' से की थी.

Happy Birthday Anchit Kaur: टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस अंचित कौर (Anchit Kaur) का आज बर्थडे (Anchit Kaur Birthday) है. वे कई मशहूर शोज में अभिनय करती हुई नजर आ चुकी हैं. आइए, आज उनके बर्थडे पर उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ खास बातों को जानें.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्लीः टीवी शो ‘जमाई राजा’ (Jamai Raja) में दुर्गा देवी पटेल का रोल निभाने वाली मशहूर एक्ट्रेस अंचित कौर (Anchit Kaur) आज 48 साल की हो गई हैं. वे अक्सर अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से चर्चा में रहती हैं. वे टीवी शोज के अलावा अपने फोटोशूट की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं. आज उनके जन्मदिन (Anchit Kaur Birthday) के मौके पर आपको उनके बारे में कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं, जो शायद आप नहीं जानते होंगे.

    अंचित को देखकर अंदाजा नहीं लगाया जा सकता कि वे एक बेटे की मां हैं. वे सिंगल मदर के तौर पर अपने बेटे का खयाल रखती हैं. हालांकि, अंचित कौर लंबे समय से टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा रही हैं, पर वे शो ‘जमाई राजा’ में दुर्गा देवी पटेल का रोल निभाकर मशहूर हुई हैं. अंचित कौर ने अपने पति को काफी समय पहले तलाक दे दिया था. वे खुद को फिट रखने के अलावा नई-नई जगहों, खासकर विदेशों में घूमने का शौक भी रखती हैं.

    अंचित कौर ‘गुजारिश’, ‘2 स्टेट्स’ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं.

    अंचित ने महज 18 साल की उम्र में अरेंज मैरिज कर ली थी. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अपनी पहली शादी के बारे में कहा था, ‘मैंने 18 साल की उम्र में अरेंज मैरिज की थी. शादी के न चलने के कई कारण थे, लेकिन हम शांति के साथ अलग हो गए थे. वास्तव में, मैं और मेरे पूर्व पति अभी भी दोस्त हैं.’ तलाक के बाद अंचित टीवी एक्टर मोहन कपूर के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में आ गई थीं.

    अंचित कौर ने अपने करियर की शुरुआत 1994 में आए शो ‘बनेगी अपनी बात’ से की थी. उन्होंने 25 साल लंबी अपनी प्रोफेशनल जर्नी में, कई टीवी शोज और फिल्मों में कई भूमिकाएं निभाई हैं. वे ‘पिया का घर’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘कहानी घर घर की’, ‘करम अपना अपना’ जैसे टीवी शो में काम कर चुकी हैं. वे ‘जूली’, ‘हीरोइन’, ‘ओम जय जगदीश’, ‘गुजारिश’, ‘2 स्टेट्स’ जैसी फिल्मों में भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन