• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Vatsal Sheth B'day Spl : वत्सल सेठ की डेब्यू फिल्म हिट रही, फिर भी बॉलीवुड में नहीं जमा पाए अपना सिक्का

Vatsal Sheth B'day Spl : वत्सल सेठ की डेब्यू फिल्म हिट रही, फिर भी बॉलीवुड में नहीं जमा पाए अपना सिक्का

वत्सल सेठ (Vatsal Sheth) ने 'टार्जन द वंडर कार' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. (Photo @vatsalsheth/Instagram)

Happy Birthday Vatsal Sheth: फिल्म और टीवी एक्टर वत्सल सेठ (Vatsal Sheth) ने 2014 में टीवी सीरियल 'एक हसीना थी' (Ek Hasina Thi) में काम किया. इसमें दर्शकों ने उन्हें बहुत पसंद किया. इसमें उनके अपोजिट एक्ट्रेस संजीदा शेख थीं, यह सीरियल हिट रहा. इसके बाद वत्सल टीवी में अपना सिक्का जमाने में कामयाब रहे.

  • Share this:

    मुंबई. फिल्म और टीवी एक्टर वत्सल सेठ (Vatsal Sheth) आज 5 अगस्त को अपना बर्थडे मना रहे हैं. उनका जन्म आज ही के दिन मुंबई में 1980 को हुआ था. एक्टर ने अपनी पढ़ाई- लिखाई भी मुंबई से की है. उन्होंने 1996 में सोनी टीवी के सीरियल ‘जस्ट मोहब्बत’ (Just Mohabbat) से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है, हालांकि वे आज भी टीवी सीरियल्स में काम कर रहे हैं. वत्सल ने 2004 तक ‘जस्ट मोहब्बत’ में काम किया है. इसके बाद उन्होंने 2004 में फिल्म ‘टार्जन द वंडर कार’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इसमें उन्होनें लीड रोल किया था.

    फिल्म के हिट होने के बाद यह संभावना जताई गई कि वे बॉलीवुड में लंबी पारी खेलेंगे, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. इस फिल्म में वत्सल के अपोजिट में एक्ट्रेस आयशा टाकिया थीं. दर्शकों ने स्क्रीन पर दोनों की जोड़ी को लाइक किया था. अजय देवगन ने इस फिल्म में वत्सल के पिता का रोल निभाया था. इसके बाद भी वत्सल ने कई फिल्मों में काम किया, लेकिन वे दर्शकों के दिल में अपनी जगह नहीं बना सके. इसके बाद वे फिर टीवी की दुनिया में लौट आए. सेठ ने 2014 में टीवी सीरियल ‘एक हसीना थी’ में काम किया. इसमें उनके दमदार रोल को दर्शकों ने बहुत पसंद किया. इसमें उनके अपोजिट एक्ट्रेस संजीदा शेख थीं, यह सीरियल जबरदस्त हिट रहा.

    बॉलीवुड न सही लेकिन टीवी की दुनिया में वत्सल सेठ अपना सिक्का जमाने में कामयाब रहे. 2016 में उन्होंने ‘रिश्तों का सौदागर बाजीगर’ सीरियल में काम करना शुरू कर दिया. इसमें उनके अपोजिट तनुश्री दत्ता की बहन इशिता दत्ता थीं, जिनसे बाद में वत्सल ने शादी कर ली. दोनों कलाकार इस सीरियल की शूटिंग के दौरान करीब आए. वत्सल और इशिता ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी का फैसला कर लिया और 2017 में दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज