बर्थडे स्पेशल: आज 38वां जन्मदिन मना रहीं हैं आमना शरीफ, इन दो एक्टर्स के साथ रहा अफेयर

बर्थडे स्पेशल: आज 38वां जन्मदिन मना रहीं हैं आमना शरीफ, इन दो एक्टर्स के साथ रहा अफेयर
आमना शरीफ

एक्ट्रेस आमना शरीफ (Aamna Sharif) आज यानी 16 जुलाई को अपना 38 वां जन्मदिन मना रही हैं.

  • Share this:
मुंबई. एक्ट्रेस आमना शरीफ (Aamna Sharif) आज यानी 16 जुलाई को अपना 38 वां जन्मदिन मना रही हैं. आमना इन दिनों टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की (Kasauti Zindagi Ki) में कोमोलिका का रोल निभा रही हैं. आमना ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल 'कहीं तो होगा' से की थी. इसमें उन्होंने कशिश का किरदार निभाकर सुर्खियां बटोरी थी.

टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम बन चुकी आमना शरीफ का जन्म 16 जुलाई, 1982 को मुंबई में हुआ था. वह फिल्म 'आलू चाट', 'आओ विश करें' और 'एक विलेन' में नजर आ चुकी हैं. 2003 में अपने करियर की शुरुआत करने वाली आमना ने 'होंगे जुदा ना हम' और 'नायिका' जैसे टीवी शो में काम कर चुकी हैं.

ब्वॉयफ्रेंड अमित कपूर से की शादी 
अगर आमना की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड और निर्माता अमित कपूर से साल 2013 में शादी कर ली. दोनों ने एक साल तक एक-दूसरे को डेट किया था. आमना 2015 में एक बेबी ब्वॉय को जन्म दिया. आमना के बेटे का नाम आर्यन कपूर है.
राजीव खंडेलवाल और आफताब शिवदासानी को कर चुकी हैं डेट


आमना की शादी से पहले टीवी एक्टर राजीव खंडेलवाल के साथ अफेयर रहा. 'कहीं तो होगा' शो में आमना ने राजीव खंडेलवाल के साथ स्क्रीन शेयर की थी. ये रिलेशनशिप करीब 3 साल चला. इस रिलेशनशिप के टूटने की वजह आमना का एक्टर आफताब शिवदसानी से अफेयर बताया जाता है. आफताब और आमना के अफेयर का खुलासा 2008 में हुआ जब राजीव ने इस रिलेशनशिप की जानकारी एक इंटरव्यू में दी थी.

हाल ही में आमना शरीफ की कोरोना रिपोर्ट आई थी नेगेटिव
हाल ही में कसौटी जिंदगी की 2 के एक्टर पार्थ समथान के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद शूट पर मौजूद सभी लोगों को कोरोना की जांच करवाने को कहा गया. अफवाह उड़ी कि आमना भी कोरोना से संक्रमित हो गई हैं. लेकिन आमना ने इंस्टाग्राम स्टोरी में कहा कि उनका और उनके परिवार की रिपोर्ट नेगेटिव आई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading