Home /News /entertainment /

happy birthday kamya punjabi love life found true love after divorce

Kamya Punjabi Birthday Spl: काम्या पंजाबी की ऐसी रही है लव लाइफ! पढ़ें कैसे मिला एक्ट्रेस को सच्चा प्यार

काम्या पंजाबी की लव लाइफ कैसी रही,तलाक के बाद मिला 'सच्चा प्यार'फोटो का साभर-@सोशल मीडिया

काम्या पंजाबी की लव लाइफ कैसी रही,तलाक के बाद मिला 'सच्चा प्यार'फोटो का साभर-@सोशल मीडिया

Happy Birthday Kamya Punjabi: काम्या पंजाबी टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं. उन्होंने अदाकारी से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है. जितनी उनकी अदाकारी फेमस रही है, उतनी उनकी पर्सनल और लव लाइफ भी रही है. उनके बर्थडे के मौके पर हम आपको उनकी लव लाइफ और शादी के बारे में बता रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

Happy Birthday Kamya Punjabi: काम्या पंजाबी टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हैं. काम्या पेशे से मॉडल भी हैं. अभिनेत्री ने कई टीवी सीरियल और फिल्मों में काम किया है. अभिनेत्री ने ज्यादातर टीवी सीरियल में नेगेटिव किरदार निभाए हैं. जिसे लोगों ने बेहद प्यार दिया है. आइए जानते है उनकी ज़िन्दगी से जुड़े कुछ दिलचस्प बातें. काम्या पंजाबी का जन्म 13 अगस्त 1979 को मुम्बई में एक पंजाबी परिवार में हुआ. काम्या को बचपन से ही टीवी इंडस्ट्री की दुनिया पसंद थी. वह हमेशा अपने स्कूल और कॉलेज में एक्टिंग में हिस्सा लिया करती थीं. उनको कैमरा के सामने रहना बहुत पसंद था. काम्या ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग की दुनिया से की. फिर साल 2011 में उन्होंने टीवी सीरियल में बतौर एक्ट्रेस “श्!!! कोई है’ से डेब्यू किया.

काम्या पंजाबी की पहली शादी

काम्या पंजाबी छोटे पर्दे पर ‘बनू में तेरी दुल्हन’ से हर घर मे पसंद की जाने लगीं. काम्या ने अपने अभिनय से हर किसी के दिल में अलग पहचान बनाई है. काम्या अपनी प्रॉफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक, काम्या ने साल 2003 में बिजनेसमैन बंटी नेगी से शादी की थी. शादी के 2 साल बाद दोनों के रिश्ते बिगड़ने लगे और दोनों ने तलाक के लिए अर्जी भी दे दी थी लेकिन कुछ समय के बाद दोनों में समझौता होने के बाद अपनी शादी को दूसरा मौका देने का फैसला किया. फिर से दोनों एक साथ रहने लगे और दोनों एक साथ खुश भी थे. फिर काम्या ने एक बेटी को जन्म दिया सब ठीक ही चल रहा था कि फिर से आपसी रिश्तों में विवाद होने लगे फिर एक दूसरे की मंजूरी से दोनों ने तलाक ले लिया.

काम्या पंजाबी का तलाक के बाद   अफेयर्स

तलाक के बाद वैसे तो एक्ट्रेस काम्या पंजाबी का नाम बहुत से लोगों के साथ जोड़ा गया लेकिन टीवी एक्टर करण पटेल के साथ उनके रिश्ते को लेकर इंडस्ट्री में काफी ‘हॉट गॉसिप्स’ होती थीं. दोनों में शूटिंग के दौरान एक दूसरे से दोस्ती हो गयी. दोनों ने करीब एक-दूसरे को 4 साल के डेटिंग के बाद फिर दोनों में ब्रेकअप की खबरें आ गयी. जिस खबर पर काम्या पंजाबी ने पुष्टि की.

काम्या पंजाबी और शलभ डांग की लव स्टोरी

काम्या और शलभ की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है. और दोनों की मुलाकात काफी फिल्मी तरीके से एक फोन काल पर हुई थी. फिर कुछ समय के बाद शलभ मुम्बई आये थे और दोनों में मुलाकात हुई. दोनों की कुछ समय तक डेटिंग चली फिर कुछ समय के बाद शलभ ने काम्या से अपने प्यार का इजहार कर दिया.
काम्या ने बताया कि उन्होंने शलभ से थोड़ा समय मांगा. काम्या ने बताया कि उनके लिए यह बहुत मुश्किल समय था. शादी टूटने के बाद वह किसी पर भरोसा नहीं कर पा रही थीं. लेकिन शलभ ने मुझे भरोसा दिलाया और फिर 10 फरवरी 2020 को दोनों ने शादी कर कर ली. शलभ की भी यह दूसरी शादी है.

Tags: Bollywood, Kamya punjabi

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर