लाइव टीवी

Video: कपिल शर्मा ने सुपरहिट होने से पहले की थी ये मूवी पर कभी नहीं हुई रिलीज

News18Hindi
Updated: April 2, 2020, 5:48 PM IST
Video: कपिल शर्मा ने सुपरहिट होने से पहले की थी ये मूवी पर कभी नहीं हुई रिलीज
कप‍िल शर्मा

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) आज टीवी की दुनिया के सबसे बड़े नामों में से एक हो गए हैं. कपिल के वीडियो भले ही आपने रिपीट पर देखे होंगे, लेकिन शायद उनकी इस पहली फिल्‍म के बारे में नहीं जानते होंगे.

  • Share this:
कॉमेडी करने वाले एक्‍टर्स हीरो से कमतर ही आंके जाते रहे हैं. एक दौर था जब वह सिर्फ फिल्‍म का एक हिस्‍सा होते थे, लेकिन कॉमेडी और कॉमेडियन्‍स को आज के दौर में एक अलग पहचान दिलाने का श्रेय जाता है कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को. टीवी पर हर वीकेंड 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) से लोगों को गुदगुदाने वाले कपिल आज टीवी की दुनिया के सबसे बड़े नामों में से एक हो गए हैं.

आज 2 अप्रैल को कपिल शर्मा अपना 39वां जन्‍मदिन (Kapil Sharma Birthday) मना रहे हैं. काफी उतार-चढ़ाव के बाद पिछले साल शादी करने वाले कपिल शर्मा एक बार फिर अपने शो के साथ टीवी पर वापसी कर चुके हैं और टीआरपी के गेम में फिर से टॉप पर हैं. कपिल शर्मा के कॉमेडी वीडियो आपने शायद कई बार रिपीट पर देखें होंगे, लेकिन आज कपिल के जन्‍मदिन पर हम आपको उनकी एक ऐसी फिल्‍म के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे आपने शायद नहीं देखा होगा.

कपिल आज भले ही किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं, लेकिन करियर के इस मुकाम तक पहुंचने के लिए कपिल ने काफी मेहनत की है. कई कॉमेडी शोज का हिस्‍सा रह चुके कपिल को एक्टिंग का भी काफी शौक है और वो दो फिल्‍मों में नजर भी आ चुके हैं. पहली बार कपिल शर्मा निर्देशक अब्‍बाज-मस्‍तान की फिल्‍म 'किस किस को प्‍यार करूं' में नजर आए थे.







कपिल की दूसरी फिल्‍म थी 'फिरंगी' जो उनकी होम प्रोडक्‍शन थी. ये फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई और इस फिल्‍म से कपिल को खासा नुकसान हुआ था. हालांकि अब भी कपिल मजाक-मजाक में अपने शो में फिल्‍मों में आने की बात कहते हुए नजर आते हैं. लेकिन अगर आप सोचते हैं कि कपिल शर्मा महज इन दो फिल्‍मों का हिस्‍सा रहे हैं, तो हम आपको बता दें कि ऐसा नहीं है.

जी हां, कपिल शर्मा की पहली फिल्‍म 'किस किस को प्‍यार करूं' नहीं थी. बल्कि उनकी पहली फिल्‍म थी, 'भावनओं को समझो'. इस फिल्‍म में कपिल अपने दोस्‍त चंदन प्रभाकर के साथ नजर आए थे. हालांकि कपिल की ये फिल्‍म कभी सिनेमाघरों में र‍िलीज नहीं हुई थी. ये फिल्‍म सिर्फ सीडीज में रिलीज की गई थी. इस फिल्‍म में कपिल कुछ ऐसे नजर आए थे. आप भी देखें उनकी इस फिल्‍म की झलक.



बता दें कि कपिल शर्मा ने 2018 में गिनी चतरथ से शादी की है. इसी साल दिसंबर में ही कपिल का शो भी शुरू हुआ था. जबकि 2019 द‍िसंबर में कपिल एक बेटी के पिता बने हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 2, 2020, 4:24 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading