• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Karan Mehra Birthday Spl: करण मेहरा कर चुके हैं राजकुमार हिरानी-राम गोपाल वर्मा के साथ काम, इस टीवी शो से मिला बड़ा ब्रेक

Karan Mehra Birthday Spl: करण मेहरा कर चुके हैं राजकुमार हिरानी-राम गोपाल वर्मा के साथ काम, इस टीवी शो से मिला बड़ा ब्रेक

टीवी एक्टर करण मेहरा का आज 39वां जन्मदिन है.

(फोटो साभारः  Instagram @realkaranmehra)

टीवी एक्टर करण मेहरा का आज 39वां जन्मदिन है. (फोटो साभारः Instagram @realkaranmehra)

Happy Birthday Karan Mehra: करण मेहरा कर चुके हैं राजकुमार हिरानी-राम गोपाल वर्मा के साथ काम, इस टीवी शो से मिला बड़ा ब्रेक टीवी एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra Birthday) का आज 39वां जन्मदिन है. उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको उनकी लाइफ और करियर से जुड़ी जरूरी जानकारी दे रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    टीवी के पॉपुलर एक्टर्स में एक करण मेहरा (Karan Mehra Birthday) का आज जन्मदिन है. वह 39 साल के हो गए हैं. उनका जन्म 10 सितंबर 1982 को पंजाब के जालंधर में हुआ था. जब वह बड़े हुए, तो उनका परिवार दिल्ली में शिफ्ट हो गया था. उन्होंने दिल्ली के एनआईएफटी से फैशन डिजाइजनिंग की पढ़ाई की. पढ़ाई के बाद उन्होंने डोमिनोज पिज्जा में बतौर ट्रेनी काम भी किया. करण मेहरा टीवी में आने से पहले मॉडलिंग और फैशन डिजाइनिंग भी की है.

    करण मेहरा (Karan Mehra Career) ने जब मुंबई आए तो उन्होंने डायरेक्टर राजकुमार हिरानी और राम गोपाल वर्मा का अस्सिटेंट बनकर काम काम किया. उन्होंने इन दोनों फिल्ममेकर्स के साथ 4 फिल्में की. इसके बाद वह साल 2008 में आई फिल्म ‘लव स्टोरी 2050’ में उन्होंने काम किया. इसके बाद जब वह एक्टिंग क्लास ले रहे थे, तब उन्हें टीवी के पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नैतिक सिंघानिया का किरदार करने का मौका मिला. इस शो से उन्हें बड़ा ब्रेक मिला. उन्होंने इस शो में सात साल से भी ज्यादा वक्त तक काम किया. उन्होंने खराब स्वास्थ्य की वजह से शो छोड़ दिया.

    करण मेहरा (Karan Mehra TV Show) ने साल 2012-13 में ‘नच बलिए 5’ और ‘नच बलिए श्रीमान वर्सेज श्रमति’ में अपने पत्नी निशा रावल के साथ पार्टिसिपेट किया. साल 2016 में उन्होंने ‘बिग बॉस 10’ में हिस्सा लिया. अक्टूबर 2020 में उन्होंने पंजाबी टीवी शो ‘मावां थंडिया छावां’ में काम करना शुरू किया. इसके बाद वह जुबीन नौटियाल और रोचक कोहली के म्यूजिक वीडियो ‘बेवफा तेरा मासूम चेहरा’ में दिखाई दिए.

    करण मेहरा (Karan Mehra Nisha Rawal Fight) ने निशा रावल से 24 नवंबर 2012 को शादी की. शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को 6 साल तक डेट किया. जब करण मेहरा ‘बिग बॉस’ में थे तब निशा प्रेग्नेंट थीं. साल 2017 में उन्हें उन्होंने बेटे ‘कविश’ को जन्मदिन दिया. दोनों पैरेंटहुड को पूरी तरह से एन्जॉय भी नहीं कर पाए. तभी दोनों के बीच में पिछले साल लगातार टकराव होने लगा था. शादी के इतने साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया और अब अलग रहे हैं.

    निशा रावल ने करण मेहरा पर घरेलू हिंसा (Karan Mehra Domestic Violence) का आरोप लगाया था. इतना ही नहीं निशा ने करण मेहरा पर उनकी शादी की ज्वैलरी और अन्य जरूर सामान रखने का भी आरोप लगाया था. निशा ने ये भी कहा था कि उन्हें करण से कोई एलिमनी यानी गुजारा भत्ता नहीं चाहिए. वह अपने बच्चे का ध्यान रख सकती हैं. वहीं, करण मेहरा ने हाल में बेटे का एक वीडियो शेयर किया और उन्होंने बताया कि वह अपने बेटे से 100 दिन से भी ज्यादा वक्त से नहीं मिले हैं. वह अपने बेटे से मिलने के लिए बेताब हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज