Home /News /entertainment /

Sharad Malhotra B'day Spl: शरद मल्होत्रा ने दिव्यांका त्रिपाठी को 7 साल तक किया था डेट, पूजा बिष्ट ने लगाए थे गंभीर आरोप

Sharad Malhotra B'day Spl: शरद मल्होत्रा ने दिव्यांका त्रिपाठी को 7 साल तक किया था डेट, पूजा बिष्ट ने लगाए थे गंभीर आरोप

शरद मल्होत्रा का आज 39वां बर्थडे है. (फोटो साभारः @sharadmalhotra009)

शरद मल्होत्रा का आज 39वां बर्थडे है. (फोटो साभारः @sharadmalhotra009)

टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा (Sharad Malhotra Birthday) का आज 39वां जन्मदिन है. उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको उनके अफेयर के बारे में बता रहे हैं. साल 2019 में शादी करने से पहले उनका दो एक्ट्रेस के साथ अफेयर रहा. इनमें से एक आज टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी दहिया (Sharad Malhotra Divyanka Tripathi) है. दिव्यांका के बाद शरद ने पूजा बिष्ट को डेट किया. ब्रेकअप के बाद पूजा ने शरद पर गंभीर आरोप लगाए थे.

अधिक पढ़ें ...

    टीवी के पॉपुलर एक्टर शरद मल्होत्रा (Happy Birthday Sharad Malhotra) का आज जन्मदिन है. वह 39 साल के हो गए हैं. लेकिन जन्मदिन से ठीक पहले कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं और होम क्वारंटीन में हैं. इसके चलते शायद ही वह अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर पाएं. शरद मल्होत्रा ने ‘भारत का वीर पुत्र- महाराणा प्रताप’, ‘बनू मैं तेरी दुल्हन’ और ‘नागिन 5’ से काफी पॉपुलैरिटी हासिल की. लगभग 16 साल के करियर में उन्होंने कई हिट शो दिए. लेकिन इस बीच वह काफी चर्चा में भी रहे. शरद का नाम उनके पहले टीवी ‘बनू में दुल्हन तेरी’ की एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी के साथ जुड़ा.

    शरद मल्होत्रा और दिव्यांका त्रिपाठी (Sharad Malhotra Divyanka Tripathi Tv Show) ‘बनू में दुल्हन तेरी’ टीवी शो में एक-दूसरे के अपॉजिट थे. इस दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और एक-दूसरे को डेट करने लगे. यहां तक साल 2009 में शो खत्म होने के बाद भी दोनों एक-दूसरे के प्यार में रहे. दोनों का रिलेशनशिप लगभग 7 साल तक चला और साल 2015 में शरद-दिव्यांका का ब्रेकअप (Sharad Malhotra Divyanka Tripathi Breakup) हो गया. ब्रेकअप के बाद शरद अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए.

    Sharad Divyanka

    शरद मल्होत्रा और दिव्यांका त्रिपाठी. (फोटो साभारः Pinterest)

    शरद मल्होत्रा पूजा बिष्ट रिलेशनशिप

    दिव्यांका त्रिपाठी से ब्रेकअप के एक साल बाद यानी साल 2016 में ‘स्प्लिटविला 4’ फेम पूजा बिष्ट  (Sharad Malhotra Pooja Bisht Relationship) के साथ संपर्क में आए. पूजा और शरद ने एक-दूसरे को 2 साल तक डेट किया और साल 2018 में अलग हो गए. पूजा ने शरद पर धोखा देने के आरोप लगाए जिसे एक्टरने खारिज कर दिया. हालांकि शरद ने स्वीकार किया कि ‘कमिटमेंट-फोबिक’ हैं. पूजा से ब्रेकअप के बाद उन्होंने रिप्सी भाटिया से साल 2019 मे शादी कर ली और अब अपनी शादीशुदा लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं.

    Sharad Pooja

    शरद मल्होत्रा और पूजा बिष्ट. (फाइल फोटो)

    शरद मल्होत्रा दिव्यांका त्रिपाठी डेट

    शरद मल्होत्रा ​​ने बीत साल जून में अपनी एक्स गर्लफ्रेंड-एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी की तीराफें की और अपने-अपने लाइफ पार्टनर के साथ डबल डेट पर जाने की इच्छा भी जताई. जहां शरद की शादी रिप्सी भाटिया से हुई, वहीं दिव्यांका ने एक्टर विवेक दहिया से शादी की.

    दिव्यांका के साथ डेट पर जाना चाहते हैं शरद

    रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक इंटरव्यू में, शरद ने कहा,”मुझे पता नहीं वो किस सन में होगा लेकिन उम्मीद है कि कभी हो यार. मुझे लगता है जो बीत गया वो बीत गया. हमने जिंदगी को खूबसूरती के साथ लिया है. हम सबकी शादियां हो चुकी है, हम खुश हैं. अच्छा होगा अगर हम एक डिनर पर जाए. जब भी हो, अगर कभी हो तो.”

    Tags: Divyanka Tripathi, Happy birthday, TV Actor

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर