Home /News /entertainment /

Happy birthday Shehnaaz Gill: जब स‍िद्धार्थ शुक्‍ला ने स्‍वीम‍िंग पूल में फेंका था शहनाज को, Viral हुआ पुराना Video

Happy birthday Shehnaaz Gill: जब स‍िद्धार्थ शुक्‍ला ने स्‍वीम‍िंग पूल में फेंका था शहनाज को, Viral हुआ पुराना Video

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला ब‍िग बॉस 13 में नजर आए थे.

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला ब‍िग बॉस 13 में नजर आए थे.

ब‍िग बॉस 13 (Bigg Boss 13) फेम शहनाज ग‍िल (Shehnaaz Gill) आज (27 जनवरी) अपना जन्‍मदिन मना रही हैं. सोशल मीडिया पर वह पुराने वीडियो वायरल हो रहे हैं, जब शहनाज ने स‍िद्धार्थ शुक्‍ला (Siddharth Shukla) के साथ अपना जन्‍मद‍िन मनाया था.

अधिक पढ़ें ...

ब‍िग बॉस 13 (Bigg Boss 13) फेम शहनाज ग‍िल (Shehnaaz Gill) आज (27 जनवरी) अपना जन्‍मदिन मना रही हैं. उनके साथ स‍िद्धार्थ शुक्‍ला (Siddharth Shukla) की मौत के बाद शहनाज अपना पहला जन्‍मदिन (Shehnaaz Gill Birthday) मना रही हैं और उनके फैंस उन्‍हें द‍िल से दुआएं दे रहे हैं. हालांकि ‘स‍िडनाज’ (SidNaaz) के फैंस को आज भी इस जोड़ी का साथ ही याद है. और यही वजह है कि सोशल मीडिया पर वह पुराने वीडियो वायरल हो रहे हैं, जब शहनाज ने स‍िद्धार्थ के साथ अपना जन्‍मद‍िन मनाया था. ये वीडियो शहनाज के प‍िछले साल के जन्‍मद‍िन के हैं, जब शहनाज ने अपने और स‍िद्धार्थ के परिवार के साथ म‍िलकर अपना जन्‍मदिन मनाया था.

स‍िद्धार्थ और शहनाज को उनके फैंस प्‍यार से ‘स‍िडनाज’ कहते हैं, लेकिन प‍िछले साल स‍ितंबर में अचानक स‍िद्धार्थ इस दुन‍िया को छोड़कर चले गए. उनकी मौत पूरे मनोरंजन जगत और उनके चाहने वालों के लिए एक बड़ा सदमा थी. स‍िद्धार्थ के आखिरी वक्‍त में भी शहनाज ही उनके साथ थीं.

प‍िछले साल शहनाज का जन्‍मदिन स‍िद्धार्थ ने आधी रात को सेलीब्रेट क‍िया था. एक्‍ट्रेस ने अपनी बर्थडे पार्टी का वीडियो इंस्‍टाग्राम पर शेयर क‍िया था, ज‍िसमें स‍िद्धार्थ केक कट‍िंग के बाद शहनाज को पूल में फेंकते नजर आ रहे थे. शहनाज का ये प‍िछले साल का वीडियो आज कई लोगों की आखों में खुशी और गम के आंसू ला रहा है. आप भी देखें ये पुराना वीडियो…

वहीं दूसरे वीड‍ियो में शहनाज सभी के साथ केक काटते हुए द‍िख रही हैं.

सलमान खान के शो में शहनाज और स‍िद्धार्थ की जोड़ी ने धमाल मचा द‍िया था. स‍िद्धार्थ शुक्‍ला इस सीजन के व‍िनर भी रहे थे.

Tags: Shehnaaz Gill, Siddharth Shukla

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर