सपना चौधरी के फैन्स के लिए खुशखबरी, बिग बॉस में लौटेंगी डांस क्वीन!

सपना चौधरी के फैन्स के लिए खुशखबरी, बिग बॉस में लौटेंगी डांस क्वीन!
सपना चौधरी.

सपना चौधरी को आप पहले भी इस घर में देख चुके हैं. अब दोबारा उन्हें उसी घर में भेजने की प्लानिंग चल रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 31, 2018, 3:49 PM IST
  • Share this:
बिग बॉस सीजन 12 में ये हफ्ता फुल धमाकेदार और दिवाली के रंगों से भरा होने वाला है. शायद इन रंगों की में से कुछ रंग टीआरपी के रूप में बदल जाएं. इसी उम्मीद से बिग बॉस खूब एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं. एक्सपेरिमेंट की शुरुआत घर के अंदर विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे की एंट्री की साथ हुई.

शिल्पा और विकास घर आए तो सबके चेहरे फीके पड़ने लगे. सबको यही डर सताने लगा कि धीरे-धीरे कॉम्पिटीशन बढ़ता जा रहा है. शिल्पा ने इस बात को हाईलाइट भी किया था. उन्होंने कहा, 'हमें देखकर कोई खुश ही नहीं है'. बिग बॉस शायद ये सब इसलिए कर रहे हैं ताकि घर में कुछ मजेदार हो. अब इसी कोशिश में बिग बॉस के घर में एक और एंट्री होने वाली है.

खबर है कि इस बार बिग बॉस सपना चौधरी को घर में भेजने की तैयारी कर रहे हैं. बता दें कि सपना पिछले सीजन में घर की कंटेस्टेंट थीं और उन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया था. अब वह दोबारा आएंगी तो कुछ नए दर्शकों को साथ ला सकती हैं और व्यूअरशिप बढ़ सकती है. इसी उम्मीद से नए-नए पैंतरे अपनाए जा रहे हैं.



उधर शो में थोड़ी हलचल लाने के लिए शिल्पा ने घरवालों को यही सलाह दी थी कि ठंडे मत पड़ो घर में पार्टिसिपेट करो और दिखाई दो. देखते हैं शिल्पा की सलाह कितना असर दिखाती है और सपना की एंट्री पर घर में किस तरह का माहौल रहता है.



यह भी पढ़ें:

शूटिंग के बीच टेबल पर चढ़ कर नाचने लगीं सपना चौधरी, देखें वीडियो
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading