HBD: 31 साल की हुईं जसलीन मथारू, बिग बॉस में अनूप जलोटा संग आकर बटोरीं सुर्खियां

जसलीन मथारू एक्टिंग के अलावा सिंगिंग और डांसिंग का भी शौक रखती हैं (फोटो साभारः Instagram/jasleenmatharu)

जसलीन मथारू एक्टिंग के अलावा सिंगिंग और डांसिंग का भी शौक रखती हैं (फोटो साभारः Instagram/jasleenmatharu)

भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) के साथ अपने रिश्तों के चलते सुर्खियों में आईं जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) का आज जन्मदिन है. वह एक्टिंग के अलावा सिंगिंग और डांसिंग का भी शौक रखती हैं.

  • Share this:
नई दिल्लीः एक्ट्रेस जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) तब खूब सुर्खियों में थीं, जब वे भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) के साथ विवादित शो 'बिग बॉस 12' (Bigg Boss 12) का हिस्सा बनी थीं. 'बिग बॉस 12' के घर में जसलीन ने अनूप जलोटा के साथ अपनी लव स्टोरी (Jasleen Matharu Affair) के चलते खूब सुर्खियां बटोरी थीं. हालांकि, बाद में अनूप जलोटा ने घर से बाहर आकर अपने रिश्ते पर सफाई दी थी और कहा था कि उनके बीच सिर्फ गुरु-शिष्य का रिश्ता है. दोनों ने शो में कभी प्यार तो कभी गुरू-शिष्य का रिश्ता बताया, पर लोगों को उनकी बातों पर यकीन नहीं हुआ.

अनूप जलोटा के साथ जसलीन की कुछ ऐसी फोटोज सामने आई थीं, जिससे खबरों का बाजार गर्म हो गया था. तस्वीरों में अनूप जलोटा जहां शेरवानी पहने और सिर पर दूल्हे वाली पगड़ी पहने दिखें, वहीं जसलीन मथारू दुल्हन की तरह सजी-संवरी नजर आईं. उन्होंने शादी का जोड़ा पहना हुआ है. इन तस्वीरों के सामने आने बाद तमाम लोगों ने उनकी गुपचुप शादी के कयास लगाए थे. लोग उन्हें लेकर तरह-तरह के सवाल कर रहे थे.

(फोटो साभारः Instagram/jasleenmatharu)


आज जसलीन मथारू का जन्मदिन है. वे एक एक्ट्रेस के अलावा एक गायिका भी हैं और डांस भी अच्छा करती हैं. उनका जन्म 4 अप्रैल 1990 को मुंबई में एक सिख परिवार में हुआ था. जसलीन के फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं. कुछ दिन पहले ही उन्होंने अनूप जलोटा के साथ अपनी फिल्म 'वो मेरी स्टूडेंट है' (Woh Meri Student Hai) की घोषणा की थी, जिसका टीजर भी जारी कर दिया गया है. वे आज अपने रिश्ते को लेकर कुछ भी कहें, पर उनके फैंस उन्हें लेकर अभी भी कन्फ्यूज हैं.




दिलचस्प बात तो यह है कि खुद जसलीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ये फोटोज शेयर की थी. फोटो शेयर करते समय उन्होंने कोई कैप्शन नहीं लिखा था. इन तस्वीरों के सामने आने के बाद हर कोई उन्हें मुबारकबाद दे रहा था. दूसरी ओर, कई लोग इसे चर्चा में बने रहने की एक चाल बता रहे थे. दरअसल, ये वायरल तस्वीरें अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की फिल्म की है, जिसे जसलीन के पिता ने निर्देशित किया है.



बता दें कि अनूप जलोटा ने तीन शादियां की हैं. उनकी पहली पत्नी का नाम सोनाली सेठ, दूसरी का नाम बीना भाटिया और तीसरी मेधा गुजराल हैं. हालांकि तीनों से उनका रिश्ता नहीं चला. दिलचस्प बात है कि इसके बाद अनूप ने इजरायली मॉडल रीना गोलन को भी डेट किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज