HBD: 'गंदी बात-5' से सुर्खियों में आईं नारायणी का जब एक विदेशी पर आया दिल, कर ली गुपचुप शादी

नारायणी शास्त्री 'गंदी बात-5' में बोल्ड अंदाज के चलते सुर्खियों में रहीं (फोटो साभारः Instagram/narayanishastri)

नारायणी शास्त्री 'गंदी बात-5' में बोल्ड अंदाज के चलते सुर्खियों में रहीं (फोटो साभारः Instagram/narayanishastri)

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस नारायणी शास्त्री (Narayani Shastri) का आज जन्मदिन हैं. वे अपने टीवी करियर के अलावा अपनी निजी जिंदगी के चलते भी काफी सुर्खियों में रही हैं. वे टीवी शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ (Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu) से घर-घर लोकप्रिय हुई थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 16, 2021, 6:08 AM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः टीवी के मशहूर शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ (Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu) से घर-घर पहचाने जाने वालीं टीवी एक्ट्रेस नारायणी शास्त्री (Narayani Shastri) का आज जन्मदिन हैं. उनका जन्म 16 अप्रैल 1978 को पुणे में हुआ था. उन्होंने टीवी पर आने से पहले गवर्नमेंट लॉ कॉलेज मुंबई और सिंबायोसिस से पढ़ाई की थी. बतौर एक्ट्रेस उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 21 साल पहले टीवी शो 'कहानी सात फेरों की' से की थी. आज वे 43 साल की हैं. देश भर से एक्ट्रेस के फैंस उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. हाल में एक्ट्रेस कोरोना संक्रमण से उभरी हैं.

नारायणी एक्टिंग के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में बनी रही थीं. उन्होंने अपने विदेशी बॉयफ्रेंड स्टीवन ग्रेवर से गुपचुप शादी कर ली थी, जिसके बारे में उन्होंने खुद खुलासा किया था. स्टीवन से पहले नारायणी का नाम टीवी एक्टर गौरव चोपड़ा से जुड़ा था. कहा जाता है कि कई सालों तक दोनों एक दूसरे के करीब थे. वे एक साथ कई सीरियल्स में नजर आए थे.

(फोटो साभारः Instagram/narayanishastri)


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जब उनसे चुपचाप शादी के बारे में पूछा गया था, तब एक्ट्रेस का कहना था, 'मेरे करीबी दोस्तों को शादी के बारे में जानकारी थी.' बता दें कि स्टीवन एक क्रिएटिव डायरेक्टर और फोटोग्राफर हैं. बता दें कि नारायणी अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने पति के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं.
वे कुछ समय पहले वेब सीरीज 'गंदी बात-5' के चलते सुर्खियों में थीं. इसमें उनका काफी बोल्ड अंदाज देखने को मिला था. इस वेब सीरीज में उनका प्रीतो रानी का रोल दर्शकों को काफी पसंद आया था. उन्होंने टीवी शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में केसर कपाड़िया के रोल से खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इसके अलावा वे 'पिया रंगरेज', 'पिया का घर', 'फिर सुबह होगी' जैसे सीरियल में भी दिख चुकी हैं. 2017 में आए सीरियल 'रिश्तों का चक्रव्यूह' में नारायणी ने एक पावरफुल वुमेन का रोल निभाया था. हाल में एक्ट्रेस ने 'आपकी नजरों ने समझा' से टीवी पर 2 साल बाद वापसी की है.

उन्होंने एक्टिंग का काफी तजुर्बा होने के बावजूद फिल्मों में जाना पसंद नहीं किया. जब एक्ट्रेस से इसका जवाब जानना चाहा तो एक्ट्रेस का कहना था, 'मेरे टीवी पर हमेशा काम करने का एक कारण यह है कि फिल्में पुरुष प्रधान होती हैं. एक-दो फिल्में ही ऐसी होती हैं, जिनमें महिलाओं को प्रमुखता मिलती है...'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज