HBD: सुगंधा मिश्रा का 'The Kapil Sharma Show' में सफर कैसे हुआ खत्म, यह थी वजह

सुगंधा मिश्रा 'द कपिल शर्मा शो' से घर-घर मशहूर हो गई थीं (फोटो साभारः Instagram/sugandhamishra23)

जब सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) से बाहर हुए थे, तब सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) ने कॉमेडी शो में जाना बंद कर दिया था. कॉमेडियन ने खुलासा किया था कि शो मेकर्स ने उन्हें कभी वापस नहीं बुलाया.

  • Share this:
    नई दिल्लीः सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) को किसी परिचय की जरूरत नहीं है. आज इस खूबसूरत कॉमेडियन का जन्मदिन (Sugandha Mishra Birthday) है. इस मौके पर फैंस उन्हें बर्थडे की ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं. हाल में वे कॉमेडियन संकेत भोसले (Sanket Bhosle) के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं. सुगंधा जहां जालंधर की हैं, वहीं संकेत मुंबई के रहने वाले हैं. 23 मई 1988 को जन्मीं सुगंधा को असली लोकप्रियता 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) से मिली. हालांकि, शो के साथ उनका सफर ज्यादा लंबा नहीं चल पाया.

    खबरों की मानें, तो वे सुनील ग्रोवर की कंट्रोवर्सी के बाद, कॉमेडी शो में दोबारा दिखाई नहीं दीं. सुनील ने जहां 'द कपिल शर्मा शो' को बड़े अंदाज के साथ छोड़ा था, वहीं सुगंधा मिश्रा के लिए यह एक बड़ा नुकसान साबित हुआ. एक पोर्टल को दिए इंटरव्यू में सुगंधा मिश्रा ने खुलासा किया था कि जब सुनील ग्रोवर ने कपिल से निजी मतभेदों का हवाला देते हुए शो छोड़ दिया था, तब शो के फॉर्मेट में काफी बदलाव हुए थे. तब उनके पास कोई काम नहीं था, क्योंकि शो मेकर्स ने उन्हें कभी वापस नहीं बुलाया.

    (फोटो साभारः Instagram/sugandhamishra23)


    सुगंधा ने आगे कहा, 'हर शो का एक सफर होता है. सुनील ग्रोवर जी के जाने के बाद शो के फॉर्मेट में कई बदलाव हुए. और हमें दोबारा नहीं बुलाया गया. शो के साथ मेरी यात्रा वहीं रुक गई.' हालांकि, उन्होंने बताया कि 'द कपिल शर्मा शो' में काम करना उनके लिए एक अच्छा अनुभव था.

    सुगंधा ने यह भी जिक्र किया कि वे कपिल के शो में लौटने के बारे में पक्का नहीं थी. हालांकि, यह वर्क कमिटमेंट के चलते था. एक्ट्रेस ने कहा, 'द कपिल शर्मा शो में शामिल होने की कोई योजना नहीं है, लेकिन ऐसा कुछ सोचा नहीं है कि जिंदगी में कभी वापस नहीं जाएंगे. अगर लाइफ में कभी समय आया, तो जरूर वापस आऊंगी.'

    बाद में, सुगंधा मिश्रा, सुनील ग्रोवर के साथ 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' में नजर आईं, जो पिछले साल लॉन्च होने के कुछ महीनों बाद ही ऑफ-एयर हो गया था. इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा था, 'मैंने उनके (सुनील ग्रोवर) साथ 2-3 शो किए हैं. गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान के लिए क्रिएटिव टीम ने मुझे फोन किया और मुझसे पूछा कि क्या मैं शो का हिस्सा बनना चाहती हूं. टीम के साथ पहले भी अनुभव अच्छा था, इसलिए मैं शो में शामिल हुई.' सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले को 'द कपिल शर्मा शो' में काफी पसंद किया गया था.