शूटिंग के दौरान बेहोश हुई एक्ट्रेस, डबल रोल पड़ा भारी!

धारावाहिक 'सूफियाना प्यार मेरा' में डबल रोल निभा रही अभिनेत्री हेली शाह सेट पर बेहोश हो गई. हेली इससे पहले 'स्वारागिनी' नाम के धारावाहिक में दिखी थीं.

News18Hindi
Updated: June 5, 2019, 5:40 PM IST
शूटिंग के दौरान बेहोश हुई एक्ट्रेस, डबल रोल पड़ा भारी!
FILE PHOTO
News18Hindi
Updated: June 5, 2019, 5:40 PM IST
टेलीविजन अभिनेत्री हेली शाह शूटिंग के दौरान तबियत खराब होने के कारण अचानक बेहोश हो गई. दरअसल हेली 'सूफियाना प्यार मेरा' में डबल रोल निभा रही हैं और अपने किरदार को लेकर हेली काफी मेहनत कर रही हैं. तीन दिन पहले जब वह शो में काम कर रही थीं, उसी दौरान सेट पर वे बेहोश हो गईं. डॉक्टरों का कहना है कि काम की थकान से उनकी तबियत खराब हो गई है. हेली को कुछ दिन आराम करने की सलाह दी गई है.

हेली की तबियत खराब हो जाने के बाद अब निर्माता उनके बॉडी डबल की मदद से शूटिंग कर रहे हैं. इस धारावाहिक में हेली के काम को दर्शकों द्वारा काफी सराहा जा रहा है. हेली शो में प्रति दिन करीब 15-16 घंटे काम कर रही हैं.

टेलीकास्ट के चलते वो एक दिन के लिए भी ऑफ नहीं ले पा रही हैं. मीडिया से बातचीत में हेली ने कहा कि उन्हें वायरल इंफेक्शन था, इसके बावजूद वे प्रति दिन 15 घंटे काम कर रही थीं. उनका सोचना था कि डबल रोल करने का उनके पास यह एक अच्छा मौका है.

छुट्टी की कमी

हेली शाह 23 वर्षीया अभिनेत्री हैं जो टीवी के लोकप्रिय शो 'सूफियाना प्यार मेरा' में काम कर रही है


हेली ने कहा कि सीरियल के काम के कारण लगभग प्रतिदिन उनकी जरूरत होती थी. वह एक दिन के लिए भी ऑफ नहीं ले सकती थीं.

वहीं प्रोडक्शन हाउस की तारीफ करते हुए हेली ने कहा कि वे बहुत अच्छे हैं. उन्होंने हेली को आराम करने दिया, जबकि उनके बास एपिसोड के बैंक नहीं हैं. इस लिए वह छुट्टी मांग नहीं पा रही हैं.
Loading...

गौैरतलब है कि 'स्वरागिनी' टीवी सीरियल में हेली द्वारा निभाए गए स्वरा के अभिनय को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था.

'स्वरागिनी' सीरियल में उनके साथ कलाकार वरुण कपूर के साथ उनकी केमेस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. जिसके बाद उनके बीच अफेयर की भी खबरे आने लगी थीं. हालांकि दोनों ने इससे इनकार किया है. उन्होंने कहा कि वरुण पहले से ही शादीशुदा हैं. उनकी शादी दो साल पहले ही हो चुकी है.

ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस के शराबी पति पर अदालत ने लगाई ऐसी पाबंदी
First published: June 5, 2019, 5:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...