Home /News /entertainment /

hema malini gets shocked as hunarbaaz desh ki shaan contestant lets a jeep run over him ps

Hunarbaaz: कंटेस्टेंट का खतरनाक स्टंट देखकर हेमा मालिनी की निकली चीख, कुछ ऐसा था करण जौहर का हाल

टीपू पहलवान की परफॉर्मेंस देखकर हेमा मालिनी रह गईं हैरान. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @colorstv)

टीपू पहलवान की परफॉर्मेंस देखकर हेमा मालिनी रह गईं हैरान. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @colorstv)

हुनरबाजः देश की शान (Hunarbaaz - Desh Ki Shaan) में इस हफ्ते एक 'मदर्स स्पेशल' का जश्न मनाते हुए, जज करण जौहर और मिथुन चक्रवर्ती बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी (Hema Malini) का स्वागत करते हैं, जो कई युवा कलाकारों के लिए प्रेरणा रही हैं. अपनी खूबसूरती से सबको हैरान करने वाली हेमा मालिनी ने इस वीकेंड के एपिसोड को एक विशेष टच दिया.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः ‘हुनरबाजः देश की शान’ (Hunarbaaz – Desh Ki Shaan) देश के अलग-अलग कोने में रह रहे टैलेंट को एक मंच पर लाने वाला शो है. जिसमें हर कंटेस्टेंट अपने हुनर का जलवा बिखेर कर जजेस का दिल लूटने की कोशिश में लगा है. शो में अक्सर सेलेब्स को भी शिरकत करते देखा जा सकता है. अब हुनरबाज देश की शान में हेमा मालिनी (Hema Malini) भी पहुंची हैं. उन्होंने मदर्स डे स्पेशल एपिसोड में शिरकत की, जहां उन्होंने अपने ग्रेस और खूबसूरती से एक बार फिर फैंस को हैरानी में डाल दिया. दूसरी ओर हुनरबाजों के स्टंट देखकर खुद हेमा मालिनी भी हैरान सी नजर आईं.

सोशल मीडिया पर ‘हुनरबाजः देश की शान’ का एक प्रोमो जारि किया गया है जिसमें एक कंटेस्टेंट को अपना हुनर जजेस के सामने दिखाते देखा जा सकता है. अपने मुंह से साइकिल उठान से लेकर अपने ऊपर से भारी-भरकम कार निकलवाने तक, जजेस को इंप्रेस करने के लिए शख्स को खतरनाक स्टंट करते देखा जा सकता है.

लेकिन, ये स्टंट देखकर हेमा मालिनी हैरान और डरी हुई नजर आती हैं. उनके अलावा शो के जज करण जौहर भी हैरानी भरा रिएक्शन देते हैं. टीपू पहलवान के स्टंट देखकर हेमा मालिनी और करण जौहर चिंतित और स्तब्ध लग रहे थे. वहीं दूसरी ओर मिथुन चक्रवर्ती भी थोड़े परेशान नजर आए.

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

शो में इस हफ्ते एक ‘मदर्स स्पेशल’ का जश्न मनाते हुए, जज करण जौहर और मिथुन चक्रवर्ती बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी का स्वागत करते हैं, जो कई युवा कलाकारों के लिए प्रेरणा रही हैं. अपनी खूबसूरती से सबको हैरान करने वाली हेमा मालिनी ने इस वीकेंड के एपिसोड को एक विशेष टच दिया और प्रतियोगियों के लिए कई सरप्राइज लेकर आईं.

Tags: Bollywood, Hema malini, Karan johar

अगली ख़बर